scriptसबको पसंद आ रही OTT पर ये फिल्में-सीरीज, तुरंत चेक करें लिस्ट, कहीं आपसे तो नहीं हो गई कोई मिस | OTT release trending films series on ott platform netflix amazon prime video zee5 disney hotstar | Patrika News
OTT

सबको पसंद आ रही OTT पर ये फिल्में-सीरीज, तुरंत चेक करें लिस्ट, कहीं आपसे तो नहीं हो गई कोई मिस

OTT Films: घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर फिल्में-सीरीज (Films-Series) देखना सबको पसंद आता है। वहीं ट्रेंड (Trend) हो रही इन फिल्मों और सीरीज को देखना का मजा खास होता है।

Feb 26, 2024 / 10:32 am

Riya Chaube

ott_trending_movies_series.jpg
OTT Films: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर फिल्म से लेकर सीरीज रखती हैं हमारे एंटरटेनमेंट (Entertainment) का खास ख्याल। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगभग हर दिन कोई न कोई फिल्म या सीरीज रिलीज होती है। नई रिलीज को देखने का क्रेज कुछ खास होता है। इसलिए हम आपके लिए ले आएं हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों-सीरीज के नाम जो की रखेंगे आपको ट्रेंड्स से जुड़ा और अपडेटेड।


साउथ सुपरस्टार नानी (Nani) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म ‘हाय पापा’ एक बेहतरीन फिल्म है। बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर फिल्म ने तगड़ी कमाई की थी। जिसके बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया गया। ओटीटी पर भी लोगों को यह फिल्म खूब पसंद आ रही है। ये फिल्म एक इमोशनल कहानी है जो की एक पिता और बेटी के प्यार भरे रिश्ते के इर्द-गिर्द बुनी गई है। फिल्म में एक्टर नानी ने पिता की भूमिका निभाई है।


‘अवतारः द लास्ट एयरबेंडर’ में धांसू एक्शन देखने को मिलेगा। सीरीज की कहानी में दुनिया के चार राष्ट्र केंद्र हैं, जो बहुत मोहब्बत से रहते थे। अवतार, सभी के बीच शांति और सद्भावना बनाए रखते। लेकिन फायरनेशन के हमले के बाद सब कुछ बदल जाता है। ‘अवतारः द लास्ट एयरबेंडर’ सीरीज को अब आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं। इस सीरीज में टोटल आठ एपिसोड हैं।



यह भी पढ़ें

थिएटर्स में धूम मचाने के बाद यामी गौतम की फिल्म मचाएगी ओटीटी पर तहलका, जानें कब और कहां होगी रिलीज





OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें



‘पोचर’ वेब सीरीज (Web Series) की कहानी हाथियों के शिकार की है। किस तरह से उनके दांतों के लिए उनका शिकार बनाया जाता है। जब इस बात की पड़ताल की जाती है कि हाथियों के शिकार कौन कर रहा है, किस तरह किया जा रहा है और यह दांत जाते कहां हैं तो बात बहुत दूर तक जाती है। सीरीज की को-प्रोड्यूसर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं और इसमें निमिषा सजयन (Nimisha Sajayan), रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew), दिब्येंदु भट्टाचार्य (Dibyendu Bhattacharya), अंकित माधव (Ankith Madhav) एवं कनी कुश्रुति (Kani Kusruti) अहम भूमिका निभा रहे हैं।


अपग्रेड मूवी की कहानी की बात करें तो ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का मुख्य किरदार कैमिला मेंडेस (Camila Mendes) और आर्ची रेनॉक्स (Archie Renaux) है। इस फिल्म की कहानी यूनिक है। जो की आपको पसंद जरूर आएगी और एंटरटेनमेंट का भी रखेगी खास ख्याल।




Home / Entertainment / OTT News / सबको पसंद आ रही OTT पर ये फिल्में-सीरीज, तुरंत चेक करें लिस्ट, कहीं आपसे तो नहीं हो गई कोई मिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो