scriptसनी देओल के ढाई किलो के हाथ से हिल जाएगा OTT, डेब्यू प्लान आया सामने | sunny deol to debut in ott says i am doing stuff for ott platform entertainment news | Patrika News
OTT

सनी देओल के ढाई किलो के हाथ से हिल जाएगा OTT, डेब्यू प्लान आया सामने

OTT Debut: बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से दिल जीतने वाले एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर भी नजर आने वाले हैं।

Mar 11, 2024 / 01:44 pm

Riya Chaube

sunny_deol_ott_debut.png

सनी देओल ओटीटी डेब्यू

OTT Debut: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से दिल जीतने वाले एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अब अपना जलवा बिखेरने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ओटीटी पर काम करने और अच्छे कंटेंट को डिलीवर करने की तैयारी कर रहे हैं।


फिल्म ‘गदर 2’ सनी देओल की एक्टिंग करियर को एक बार फिर तरक्की की तरफ ले गई। वहीं अब सनी ओटीटी (OTT) पर डेब्यू करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी का कहना है की एक्टर इस समय बड़े पर्दे के लिए काम कर रहे हैं। लेकिन कुछ कंटेंट ऐसे भी होते हैं जो बड़े पर्दे के लिए नहीं हैं। ऐसे में एक्टर ने ओटीटी पर डेब्यू करने का फैसला कर लिए है। साथ में एक्टर का मानना है की ओटीटी पर काम करने से लोगों को पता चलेगा की वह ओटीटी के अकॉर्डिंग भी कंटेंट फैंस को दे सकते हैं।


यह भी पढ़ें

96वें ऑस्कर में स्टेज पर छाया ‘नाटू-नाटू’, अवार्ड विनिंग सॉन्ग ने फिर बटोरी सुर्खियां




OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें



इन दिनों एक्टर सनी देओल (Sunny Deol), राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म ‘लाहौर 1947’ (Lahore1947) पर फिलहाल काम कर रहे हैं।





Home / Entertainment / OTT News / सनी देओल के ढाई किलो के हाथ से हिल जाएगा OTT, डेब्यू प्लान आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो