scriptओटीटी पर रिलीज होने को तैयार तेजा सज्जा स्टारर ‘हनुमान’, जानिए कब-कहां होगी रिलीज | teja sajja starrer Hanuman OTT Release date and timing hanuman on ZEE5 | Patrika News
OTT

ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार तेजा सज्जा स्टारर ‘हनुमान’, जानिए कब-कहां होगी रिलीज

 
Hanuman OTT Release:
साउथ सुपरस्टार तेजा सज्जा-स्टारर ‘हनुमान’ को दर्शकों ने जमकर प्यार दिया और मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ये मूवी OTT पर धूम मचाने के लिए तैयार है।
 
 

Feb 04, 2024 / 08:15 am

Prateek Pandey

hanuman_movie_ott_release_date
अंजनादारी नाम के एक काल्पनिक गांव पर बनी ये मूवी ऐसे युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे भगवान हनुमान की शक्ति मिल जाती है। आइये जानते हैं ये मूवी कहां रिलीज होगी।


तगड़ी सक्सेस के बाद OTT पर बढ़ी मांग
‘हनुमान’ की लोकप्रियता और तगड़ी सक्सेस के कारण दर्शक इस मूवी को ओटीटी पर देखने के लिए खासा उत्सुक हैं और जल्द से जल्द इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

हनुमान मूवी पर तेज सज्जा ने कहा
मीडिया से बात करते हुए तेजा सज्जा ने अपनी मूवी ‘हनुमान’ को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के लिए खुशी जाहिर की।. तेजा ने कहा, “मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। फिल्म को हर तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शक फिल्म पसंद कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं अन्य भाषाओं की प्रतिक्रिया देखकर शॅाक हूं।
किस OTT पर रिलीज होगी हनुमान?
रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि ‘हनुमान’ के मेकर्स ने ओटीटी पार्टनर तय कर लिया है और फिल्म अगले महीने रिलीज हो जाने की उम्मीद है। सूत्रों का कहना है कि ‘हनुमान’ 2 मार्च को ZEE5 पर रिलीज हो सकती है।

प्रशांत वर्मा निर्देशित और लिखित इस मूवी में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विनय राय हैं। आपको बता दें फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार तेजा सज्जा स्टारर ‘हनुमान’, जानिए कब-कहां होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो