scriptपाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir ने स्वीमिंग पुल में की मस्ती, अब हो रही फोटोज वायरल | pakistani actress hania aamir swimming pool photos viral on social med | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir ने स्वीमिंग पुल में की मस्ती, अब हो रही फोटोज वायरल

Hania Aamir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की लेटेस्ट फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें उन्हें स्वीमिंग पूल में खूब मस्ती करते हुए देखा जा रहा है। इन फोटोज पर अब अलग-अलग तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

मुंबईJun 24, 2023 / 04:29 pm

Priyanka Dagar

msg891835523-24831.jpg

हानिया आमिर ने की स्विमिंग पूल में मस्ती

Hania Aamir: बेहद खूबसूरत पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस भी अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में आ ही जाती हैं। हानिया ने अपनी अदाकारी का जादू तो लोगों पर चलाया ही हैं, साथ ही लोग उनकी खूबसूरती के भी कायल हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का हर अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाता है। इस बार हानिया का स्वीमिंग पूल लुक काफी चर्चा में है।
pic1.jpg
हानिया अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें स्वीमिंग पूल में काफी मस्ती करते हुए देखा जा रहा है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का टैंक टॉप और ब्लैक लैंगिंग्स कैरी की है। यहां एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में भी बेहद हसीन दिख रही हैं।
ट्रोलर्स ने लगाई फटकार
हानिया ने स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए कैमरे के सामने खूब पोज दिए। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए हानिया ने शाहरुख खान की फिल्म ‘बाजीगर’ का डायलॉग लिखा, ‘हार कर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं।’ अब एक्ट्रेस की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। जहां एक ओर उनके फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स ने उन्हें यह कहते हुए फटकार लगाई है कि वह अपनी बॉडी दिखा रही हैं।
newpic.jpg
इस शो में दिख रही हैं हानिया आमिर
हानिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई पाकिस्तानी फिल्मों और टीवी शोज में देखा जा चुका है, जिनके चर्चे भारत में भी खूब हैं। उनकी अदाकारी का ही कमाल है कि भारतीय भी हानिया पर फिदा रहते हैं। वैसे, इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शो ‘मुझे प्यार हुआ था’ में नजर आ रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir ने स्वीमिंग पुल में की मस्ती, अब हो रही फोटोज वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो