scriptअभय कुशवाहा बने जदयू की यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष , डांस को लेकर आए थे चर्चा में देखे वीडियो | Abhay Kushwaha becomes the State President of Youth Wing of JDU | Patrika News
पटना

अभय कुशवाहा बने जदयू की यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष , डांस को लेकर आए थे चर्चा में देखे वीडियो

जदयू की यूथ विंग का प्रदेशाध्यक्ष अभय कुशवाहा को बना दिया गया हैं। बार बाला के साथ डांस कर आए थे चर्चा में।

पटनाApr 05, 2018 / 02:52 pm

Prateek

abhay khushwah

abhay khushwah

(पटना ): जदयू की यूथ विंग का प्रदेशाध्यक्ष अभय कुशवाहा को बना दिया गया हैं। बुधवार को जदयू के प्रदेशाध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कार्यकारिणी को भंग करने के बाद अभय कुशवाहा को यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष का जिम्मा सौंपा। पहले संतोष कुशवाहा इस जिम्मेदारी को संभाल रहे थे।

अभय कुशवाहा पार्टी के दबंग नेता हैं और पार्टी की तरफ से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। पर अपनी राजनीति के अलावा अभय अपने डांस की वजह से भी काफी चर्चा में रहे हैं। कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अभय महिला डांसर के साथ उछल- उछल कर पोल डांस कर रहे थे।

यह भी पढ़े : साधुओं को राज्यमंत्री बनाए जाने पर राहुल गांधी का तंज, शिवराज ‘मामा’ पर लिख डाला गाना

अभय ने किया बार बाला के साथ जमकर डांस

अभय ने डांसर पर खूब नोट लूटाएं और अश्लील डांस स्टेप करते हुए कैमरे में कैद हो गए थे। वहां मौजूद लोगोें ने डांस का जमकर मजा लिया और कुछ लोगों ने इस डांस को अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया। यह वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद अभय कुशवाहा को बहुत आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इस वीडियो को मुद्या बनाकर विपक्ष ने विधानसभा में अभय की जमकर आलोचना की थी । अभय कुशवाहा पूर्व में जदयू की तरफ से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं । उन्होंने बिहार के गया जिले की टेकरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था ।

यह भी पढ़े : आसाराम के साथ जेल में रहेंगे सलमान खान , कोर्ट ने सुनाई 5 साल की सजा

Home / Patna / अभय कुशवाहा बने जदयू की यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष , डांस को लेकर आए थे चर्चा में देखे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो