चन वी गवाह के सीक्वल की रिलीज को लेकर तैयार है माधव महाजन

— गाने में मॉडल एंजेला क्रिसलिंजकी और नवजीत बुट्टर आएंगे नजर

 

By: Anurag Trivedi

Published: 18 Sep 2021, 11:48 PM IST

जयपुर. चन वी गवाह की बड़ी उपलब्धि के बाद प्रसिद्ध पंजाबी पॉप कलाकार और गायक माधव महाजन इसके सीक्वल के रिलीज़ के लिए तैयार हैं। सूत्रों के मुताबिक एंटरटेनर और मॉडल एंजेला क्रिसलिंजकी और नवजीत बुट्टर के सीक्वल में भी होने की खबर है। चन वी गवाह 2019 में रिलीज़ हुई थी और यूट्यूब पर इसे 55 मिलियन से अधिक बार देखा गया और विभिन्न प्लेटफार्मों पर 200+ मिलियन हिट्स मिले। माधव महाजन जिन्होंने अपनी जर्नी बतौर डॉक्टर शुरू की थी मगर अपने एमबीबीएस की पढ़ाई खत्म करते ही उन्होंने अपने पहले प्यार 'संगीत' को अपना कॅरियर बना लिया।
चन वी गवाह के सीक्वल को फ़ाइनलाइज करने से पहले माधव ने अपने प्रशंसकों के साथ कई तरह के पोल्स और इंटरेक्शन भी की। और इस गाने को माधव ने अपने खुद के म्यूजिक लेबल 'वन म्यूजिक' पर रिलीज़ किया था। माधव ने वन म्यूजिक को 2019 में लॉन्च किया था और यही नहीं माधव अपने म्यूजिक लेबल पर नवोदित प्रतिभाओं को भी बढ़ावा देने को लेकर काफी उत्साहित हैं।
चन वी गवाह के सीक्वल के अलावा माधव का अगला गाना 'दोबारा' बॉलीवुड के जाने माने ल्य्रिशिस्ट कुणाल वर्मा ने लिखा है। माधव महाजन को एस्पायरिंगशी डिजिटल मैगज़ीन द्वारा मोस्ट प्रॉमिसिंग सिंगर का पुरस्कार 2020 के मार्च महीने में दिया गया था। महाजन ने खुद संगीत निर्माण में कदम रखा क्योंकि वह ऐसा संगीत बनाना चाहते हैं जो दर्शकों को कर्ण प्रिय लगे और उन्होंने कभी भी किसी तरीके की तालीम नहीं ली गायकी के मामले में।

Anurag Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned