scriptमहिला होमगार्ड ने यूपी पुलिस के सिपाही पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला! | UP police constable physically harassed woman home guard case filed | Patrika News
पीलीभीत

महिला होमगार्ड ने यूपी पुलिस के सिपाही पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला!

 
यूपी के पीलीभीत में खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है।

पीलीभीतFeb 08, 2020 / 10:26 am

suchita mishra

The case of a girl being raped by a boyfriend's friend

Ujjain News: ब्वॉयफ्रेंड के साथ रात में घूमने गई युवती के साथ ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।

पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत में खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां होमगार्ड के पद पर तैनात एक महिला ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर यूपी पुलिस के सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महिला का कहना है कि पीलीभीत के सुनगढ़ी थाने में तैनाती के दौरान उसकी मुलाकात सीओ के गनर के रूप में तैनात रहे सत्यजीत सिंह पुत्र बलविंदर निवासी जिला बुलन्दशहर से हुई थी। सिपाही ने उसके साथ मंदिर में शादी की और लंबे समय तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब महिला गर्भवती हो गई तो आरोपी ने महिला होमगार्ड को गर्भ गिराने की बात कही। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वो शादी की बात से भी मुकर गया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद महिला होमगार्ड ने जान का खतरा बताते हुए पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के आदेश पर पीलीभीत के सदर कोतवाली में आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Home / Pilibhit / महिला होमगार्ड ने यूपी पुलिस के सिपाही पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो