scriptमोदी सरकार पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी- ‘नहीं दिया जाएगा हिंदुस्तान पर मनमानी हक’ | AIMIM chief Asaduddin owaisi targets Narendra modi new government | Patrika News
राजनीति

मोदी सरकार पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी- ‘नहीं दिया जाएगा हिंदुस्तान पर मनमानी हक’

असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया।
प्रधानमंत्री मोदी को कहा- हिंदुस्तान पर मनमानी का हक किसी को नहीं
संविधान का हवाला देकर, असदुद्दीन ओवैसी लडेगा, मजलूमों की लड़ाई।

 

नई दिल्लीJun 01, 2019 / 01:59 pm

Mohit sharma

AIMIM chief Asaduddin owaisi

मोदी सरकार पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी- नहीं दिया जाएगा हिंदुस्तान पर मनमानी हक

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत के बाद विपक्षी पार्टियों और नेताओं की बयानबाजी का दौर जारी है। इस क्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन(एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम 300 सीट जीत कर, हिंदुस्तान पर मनमानी करंगे तो ऐसा नहीं हो सकेगा। वजीर-ए-आजम से वो कहना चाहते हैं कि संविधान का हवाला देकर, असदुद्दीन ओवैसी आपसे लडेगा, मजलूमों के इंसाफ के लिए लडेगा।

नव निर्वाचित सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हिंदुस्तान आबाद रखना है, हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे। उन्होंने कहा कि हम यहां पर बराबर के शहरी हैं, किरायदार नहीं हैं इसलिए हिस्सेदार रहेंगे। आपको बता दें कि ओवैसी अपने विवादित बयानबाजी व तीखी प्रतिक्रियाओं को लेकर चर्चा में रहते हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1134676447413592064?ref_src=twsrc%5Etfw

ओवैसी के 5 विवादित बयान

तीन तलाक

तीन तलाक को लेकर उठाए गए मोदी सरकार के कदमों का ओवैसी ने खुलकर विरोध किया था। उन्होंने इससे नाराज होकर कहा था कि मुस्लिम महिलाओं को इंसाफ दिलाना तो महज एक बहाना है, इसका असल निशाना तो शरियत है।

कश्मीर: किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो पुलिसकर्मी घायल

हिंदुओं को सब्सिडी

असदुद्दीन ओवैसी ने हिन्दुओं को दी जा रही आर्थिक मदद और सब्सिडी पर विवादित बयान दिया था।
केंद्र सरकार की ओर से देश के कुछ हिस्सों में हिंदू तीर्थयात्रियों को उपलब्ध कराई जा रही इस मदद को खत्म करने की चुनौती भी दी थी। ज सब्सिडी खत्म करने ओवैसी ने कहा था कि भाजपा और आरएसएस केवल 200 करोड़ की राशि को लेकर हंगामा मचाते हैं, जबकि विभिन्न धर्मों के तीर्थयात्राओं पर हजारों करोड़ रुपया खर्च किया जाता है।

मंत्री पद को लेकर बंगाल भाजपा में असंतोष, प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन मंत्री से की शिकायत

 

AIMIM chief Asaduddin owaisi

मुसलमान डर में नहीं रहते हैं

इससे पहले भी ओवैसी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री को लगता है कि मुसलमान डर में रहते हैं, तो क्या वह उन लोगों को रोकेंगे जो गैंग बनाकर गाय के नाम पर मुसलमानों की हत्या कर रहे हैं। जो गैंग मुलिस्मों के वीडियो बना रहे हैं और हमें नीचा दिखा रहे हैं?

अमित शाह के बाद भाजपा का नया अध्यक्ष कौन? दावेदारों में इस नेता का नाम सबसे ऊपर

‘भारत माता की जय’ नहीं

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि संविधान में यह कहीं नहीं लिखा कि ‘भारत माता की जय’ बोलना अनिवार्य है। उन्होंने कहा था कि वह यह नारा नहीं लगाते। उन्होंने आरएसएस प्रमुख भागवत को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर आप मेरे गले पर चाकू भी रखेंगे, तो भी मैं ये नारा नहीं लगाऊंगा।

 

AIMIM chief Asaduddin owaisi

स्मृति ईरानी बनी मोदी कैबिनेट का सबसे युवा चेहरा, बुजुर्ग मंत्रियों में पासवान सबसे ऊपर

बाबरी मस्जिद पर बयान

ओवैसी ने 6 दिसंबर 2015 को बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं, बाबरी मस्जिद बनकर रहेगी।

 

Home / Political / मोदी सरकार पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी- ‘नहीं दिया जाएगा हिंदुस्तान पर मनमानी हक’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो