scriptमहाराष्ट्रः अजित पवार ने दिया इस्तीफा, सीएम देवेंद्र फडणवीस को सौंपा | Ajit pawar reach brother shriniwas home will give resign soon | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्रः अजित पवार ने दिया इस्तीफा, सीएम देवेंद्र फडणवीस को सौंपा

Maharashtra Politics अजित पर बढ़ा इस्तीफा देने का दबाव
जल्द ले सकते हैं बड़ा फैसला
शरद, फडणवीस के बाद अब भाई से कर रहे मुलाकात

Nov 26, 2019 / 07:13 pm

धीरज शर्मा

ajit.jpg
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में फडणवीस सरकार को बहुमत साबित करने के लिए 30 घंटे का वक्त सुप्रीम कोर्ट ने दिया है। फडणवीस सरकार के लिए सबसे बड़ी चुनौती अजित पवार को अपने खेमे में बरकरार रखने की है। यही वजह है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से ही अजित पवार पर पूरे देश की नजर बनी हुई है।
अजित पवार जैसा कहा था कि जल्द बड़ा ऐलान होगा। उन्होंने वैसा ही किया। सीएम फडणवीस को अपनी इस्तीफा सौंप दिया। इससे पहले उन्होंने शरद पवार, सीएम फडणवीस और भाई श्रीनिवास से भी बातचीत की थी।
महाराष्ट्रः अजित पवार ने लिया सबसे बड़ा फैसला, भाई श्रीनिवास के घर से…
https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हर दर पर पवार
इसके बाद अजित पवार ने अपना रुख सीधे सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर की तरफ किया। जहां बीजेपी की कोर कमिटी की बैठक में हिस्सा लिया। इस बैठक के खत्म होते ही अजित पवार सीधे अपने भाई श्रीनिवास पवार के घर पहुंचे।
परेशान हैं अजित पवार
माना जा रहा है कि अजित पवार इस वक्त काफी परेशान हैं। वो निर्णय नहीं ले पा रहे हैं कि बीजेपी के साथ रहेंगे या शरद पवार की बात मानकर अपना इस्तीफ सौंप देंगे।
अभी इस मुद्दे पर बात नहीं करो
हालांकि जब अजित पवार से इस दौरान पूछा गया कि क्या वो इस्तीफा देने का मन बना रहे हैं तो उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा बस इतना बोले कि फिलहाल इस मुद्दे पर बात मत करो।

Home / Political / महाराष्ट्रः अजित पवार ने दिया इस्तीफा, सीएम देवेंद्र फडणवीस को सौंपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो