गोवा: कार्यकर्ता सम्मेलन में विरोधियों पर गरजे अमित शाह, कहा- महागठबंधन जीता तो हर दिन एक नया PM बनेगा

गोवा: कार्यकर्ता सम्मेलन में विरोधियों पर गरजे अमित शाह, कहा- महागठबंधन जीता तो हर दिन एक नया PM बनेगा

Anil Kumar | Publish: Feb, 09 2019 08:12:24 PM (IST) | Updated: Feb, 10 2019 07:17:59 AM (IST) राजनीति

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा की विजय यात्रा यहां से पश्चिम बंगाल और ओडिशा होते हुए दक्षिण भारत तक पहुंचानी है और नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है।

पण्जी। आम चुनाव करीब है और सियासी दलों के बीच जंग शुरू हो चुका है। हर राजनीतिक दल के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोवा में अटल बुथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सोनिया-मनमोहन की सरकार के समय सेना के आधुनिकीकरण पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। लेकिन मोदी सरकार ने आते ही सबसे पहले इसी दिशा में कार्य किया है। शाह ने आगे राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि वे बीते दिनों गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मिलने आए थे, हमें भी अच्छा लगा लेकिन उन्होंने मिलने के बाद जो बयान दिया वह बहुत ही ओछी राजनीति का परिचायक है। उन्होंने कहा कि राहुल ने पर्रिकर से रफाल के संबंध में बातचीत की, लेकिन इसके बावजूद बाहर आकर कहते हैं कि उनसे रफाल के बारे में बात हुई। इतनी ओछी राजनीति आजतक किसी ने नहीं की, एक बीमार आदमी की बीमारी के साथ आप झूठ बोलकर खिलवाड़ कर रहे हो। अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा की विजय यात्रा यहां से पश्चिम बंगाल और ओडिशा होते हुए दक्षिण भारत तक पहुंचानी है और नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है।

 

सम्मेलन में सीएम पर्रिकर रहे मौजूद

आपको बता दें कि अमित शाह ने ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया कि भाजपा की यात्रा निकलेगी तो कानून-व्यवस्था खराब हो जाएगी। कल एक चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन किया, जिसमें इनके IB अफसर ने कहा कि कोई कानून-व्यवस्था का प्रश्न नहीं था, ममता जी डरी हुई हैं इसलिए हमने ऐसी रिपोर्ट तैयार की। महागठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर गठबंधन जीता तो सोमवार को मायावती जी प्रधानमंत्री होंगी, मंगलवार को अखिलेश होंगे, बुधवार को देवेगोड़ा जी होंगे, गुरुवार को चंद्रबाबू नायडू होंगे, शुक्रवार को स्टालिन होंगे, शनिवार को शरद पवार होंगे और रविवार को पूरा देश छुट्टी पर चला जाएगा। बता दें कि इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर भी मौजूद थे। इसपर शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मनोहर पर्रिकर जी एक समर्पित कार्यकर्ता का बहुत अच्छा उदाहरण हैं जो पार्टी के लिए समर्पित हैं। वे खराब स्वास्थ्य से गुजर रहे हैं इसके बावजूद भी आज हमारे साथ इस सम्मेलन में हमारे साथ मौजूद हैं। बता दें कि मनोहर पर्रिकर का स्वास्थ्य बहुत दिनों से खराब है और वे अपना इलाज दिल्ली एम्स में करा रहे हैं। बीते दिनों एम्स में जांच कराने के बाद वापस गोवा लौटे हैं, जबकि इससे पहले वे अपना इलाज कराने के अमरीका भी गए थे।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned