scriptअमित शाह की रैली से पहले एक्शन में टीएमसी, कोलकाता में लगाए ‘बीजेपी गो बैक’ के पोस्टर | Amit Shah rally in Kolkata today tmc posters reading BJP Go Back | Patrika News

अमित शाह की रैली से पहले एक्शन में टीएमसी, कोलकाता में लगाए ‘बीजेपी गो बैक’ के पोस्टर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2018 10:10:12 am

Submitted by:

Chandra Prakash

कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले टीएमसी ने पूरे सभा स्थल पर ममता बनर्जी और टीएमसी के बैनर झंडे लगा दिए हैं।

bjp

अमित शाह की रैली से पहले एक्शन में टीएमसी, लगाए ‘बीजेपी गो बैक’ को पोस्टर

नई दिल्ली। केंद्र की सत्तारूढ़ बीजेपी इन दिनों पश्चिम बंगाल पर नजर बनाए हुए है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राज्य में पंचायत चुनाव से पहले पार्टी के लिए जमीन बनाने में जुटे हैं। इसी कड़ी में 11 अगस्त को एक लंबे विवाद के बाद शाह कोलकाता में रैली करने जा रहे हैं, लेकिन इस रैली पहले कोलकाता में पोस्टर वॉर छिड़ गया है। ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने शाह के रैली स्थल के आसपास टीएमसी के झंडे और बैनर लगा दिए हैं।

बीजेपी गो बैक’ और ‘लीव बंगाल’ के लगे पोस्टर

टीएमसी ने कोलकाता स्थित मेयो रोड पर ही नहीं बल्कि शहर के अगल अलग हिस्सों में ‘बीजेपी गो बैक’ और ‘लीव बंगाल’ जैसे नारे लिखे पोस्टर लगाए हैं। खबरों के मुताबित बीजेपी ने इस तरह को पोस्टर का मजाक उड़ाया है। बीजेपी नेता राजू बनर्जी ने कहा कि अच्छा है कि वे हमारे नेता का स्वागत कर रहे हैं। ऐसा करना टीएमसी की आदत हो चुकी है। तारापीठ और मिदनापुर में भी ऐसा ही होगा।

यह भी पढ़ें

राज्यसभा की कार्यवाही से हटी पीएम मोदी की टिप्पणी, बीके हरिप्रसाद पर दिया था असंसदीय बयान

https://twitter.com/hashtag/visuals?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शाह ने ममता को दी थी चुनौती
बता दें कि बीजेपी को रैली की इजाजत नहीं मिलने पर शाह ने ऐलान करते हुए कहा कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि मुझे अनुमति मिलती है या नहीं। मैं निश्चित रूप से कोलकाता जाऊंगा। अगर राज्य सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहे तो कर सकती है। जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि रैली की इजाजत बहुत पहले ही दिया जा चुका है।

बिगुल बजाकर करेंगे लालगढ़ को जीतने उद्घोषणा
बीजेपी के ‘चाणक्‍य’ एनआरसी के मुद्दे पर आक्रामक मूड में हैं। उन्‍होंने राज्‍यसभा में भाषण देकर साफ कर दिया है कि हममें हिम्‍मत है एनआरसी को लागू करने की। इतना ही नहीं हम बांग्‍लादेशियों को असम से बाहर निकालने के बाद पश्चिम बंगाल से भी बाहर निकालर दिखाएंगे। उन्‍होंने ममता बनर्जी का साफ कर दिया है कि इस मुद्दे पर भाजपा बंगाल में भी आरपार की लड़ाई लड़ेगी। इतना ही नहीं पार्टी अपने कार्यकर्ता के दम पर वोट बैंक की राजनीति करने वालों को करारा जवाब देने का काम करेगी। उन्‍होंने कहा कि ममता अब अपनी किले की चिंता करें। बीजेपी जीत वहां पर तय है। उन्‍होंने जिस तरह से एक खास वर्ग को खुश रखने के लिए हिंदुओं की उपेक्षा की है उसका जवाब बंगाल के लोग लोकसभा चुनाव में देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो