script

‘गोडसे’ पर साध्वी प्रज्ञा के बयान से भाजपा ने झाड़ा पल्ला, अमित शाह ने बताया निजी बयान

Published: May 17, 2019 12:40:10 pm

Submitted by:

Mohit sharma

नाथूराम गोडसे को लेकर आए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान से भाजपा ने पल्ला झाड़ लिया है।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को ट्वीट कर इसको प्रज्ञा ठाकुर का निजी बयान बताया।
ट्वीट में लिखा वो उनके निजी बयान हैं, उन बयानों से भारतीय जनता पार्टी का कोई संबंध नहीं है।

amit shah

‘गोडसे’ पर साध्वी प्रज्ञा के बयान से भाजपा ने झाड़ा पल्ला, अमित शाह ने बताया निजी बयान

नई दिल्ली। महात्मा गांधी के कातिल नाथूराम गोडसे को लेकर आए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान से भाजपा ने पल्ला झाड़ लिया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को ट्वीट कर इसको प्रज्ञा ठाकुर का निजी बयान बताया। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पिछले 2 दिनों में अनंतकुमार हेगड़े, साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और नलीन कटील के जो बयान आए हैं वो उनके निजी बयान हैं, उन बयानों से भारतीय जनता पार्टी का कोई संबंध नहीं है।

यही नहीं अमित शाह ने आगे लिखा कि इन लोगों ने अपने बयान वापस लिए हैं और माफी भी मांगी है। फिर भी सार्वजनिक जीवन तथा भारतीय जनता पार्टी की गरिमा और विचारधारा के विपरीत इन बयानों को पार्टी ने गंभीरता से लेकर तीनों बयानों को अनुशासन समिति को भेजने का निर्णय किया है। उन्होंने लिखा कि अनुशासन समिति तीनों नेताओं से जवाब मांगकर उसकी एक रिपोर्ट 10 दिन के अंदर पार्टी को दे, इस तरह की सूचना दी गई है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1129276796623437824?ref_src=twsrc%5Etfw

बंगाल: भाजपा नेता मुकुल रॉय की गाड़ी में तोड़फोड़, TMC समर्थकों पर हमले का आरोप

आपको बता दें कि मालेगांव धमाकों की मुख्य आरोपी रही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने अपने एक भाषण में नाथूराम गोड़से का देश का सबसे बड़ा देशभक्त करार दिया था। उन्होंने कहा था कि गोड़से आतंकवादी नहीं, बल्कि देशभक्त थे। दरअसल, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का बयान अभिनेता से नेता बने कमल हासन के उस बयान के बाद आया था, जिसमें उन्होंने गोड़से को देश का पहला हिंदू आतंकी बताया था।

ट्रेंडिंग वीडियो