scriptकेंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो: पश्चिम बंगाल में बदलाव चाहने वाले लोग ममता बनर्जी से चाहते हैं छुटकारा | Babul Supriyo Says peoples want free West Bengal from Cm Mamta Banerje | Patrika News
राजनीति

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो: पश्चिम बंगाल में बदलाव चाहने वाले लोग ममता बनर्जी से चाहते हैं छुटकारा

Union Minister Babul Supriyo: प्रदेश की जनता ममता बनर्जी से परेशान आम जनता से पूरी तरह कट गई हैं सीएम ममता टीएमसी ने हेल्पलाइन नंबर और वेबसाइट शुरू की

Jul 30, 2019 / 01:37 pm

Dhirendra

babul-mamta
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ( Union Minister Babul Supriyo ) ने सीएम ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा है कि प्रदेश में परिवर्तन के हिमायती लोग तृणमूल कांग्रेस से तंग आ चुके हैं। अब यहां के लोग सीएम ममता बनर्जी से छुटकारा चाहते हैं।
केंद्रीय मंत्री सु्प्रियो ने ( Union Minister Babul Supriyo ) तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर कटाक्ष भी किया है। उन्‍होंने कहा कि जनता की समस्याओं को सुलझाने के लिए हेल्पलाइन नंबर और वेबसाइट की शुरूआत इस बात के प्रत्‍यक्ष प्रमाण हैं।
mamta1
झूठे वादों से जनता परेशान

जनता से सीधा संवाद करने वाली ममता बनर्जी के बारे में उन्‍होंने कहा कि टीएमसी के इस कदम से साफ है कि जनता के साथ उनका जुड़ाव खत्म हो गया है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी ने प्रदेश की जनता से केवल झूठे वादे किए। उनके झूठे वादों से प्रदेश की जनता परेशान है।

Tripple Talaq Bill: आज राज्यसभा में होगा पेश, BJP ने जारी किया व्हिप, ये है सियासी
pk
अब पीके का सुझाव नहीं आता काम

बाबुल सुप्रियो ( Union Minister Babul Supriyo ) ने कहा कि लगता है जेडीयू के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष प्रशांत किशोर ने टीएमसी प्रमुख को जनता से जुड़ने के लिए हेल्‍पलाइन नंबर और वेबसाइट शुरू करने का सुझाव दिया है।
भाजपा ने दावा किया है कि टीएमसी की ये पहल भाजपा की नकल है। इसमें कुछ भी नया नहीं है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में आशा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं रहने के बाद जनता से सीधा संपर्क के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने हेल्पलाइन नंबर और वेबसाइट की शुरूआत की है।
कर्नाटक: भाजपा नेता केजी बोपैया बन सकते हैं विधानसभा स्‍पीकर

Mukul roy
जनता से दूर हुईं ममता

इस मुद्दे पर भाजपा नेता और कभी सीएम के खासमखास रहे मुकुल रॉय ( BJP Mukul Roy ) ने कहा कि ममता बनर्जी अब तक जनता से सीधा संवाद विकसित नहीं कर पाई हैं।
सच तो यह है कि पश्चिम बंगाल की जनता के साथ उनका जुड़ाव खत्म हो गया है।

Home / Political / केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो: पश्चिम बंगाल में बदलाव चाहने वाले लोग ममता बनर्जी से चाहते हैं छुटकारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो