scriptकेजरीवाल की शपथ से पहले कपिल मिश्रा ने पत्र लिखकर कही चार बातें | Before Kejriwal's oath, Kapil Mishra wrote a letters | Patrika News
राजनीति

केजरीवाल की शपथ से पहले कपिल मिश्रा ने पत्र लिखकर कही चार बातें

दिल्ली में किए जाने वाले कामों की ओर ध्यान दिलाया
पॉल्युशन, साफ पानी, यमुना के बारे में की बात
बधाई दी और मदद करने की भी पेशकश की

नई दिल्लीFeb 16, 2020 / 11:18 am

Navyavesh Navrahi

kapil_mishra1.jpg
अरविंद केजरीवाल आज तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। इसके लिए रामलीला मैदान में पूरी तैयारी हो चुकी है। इससे पहले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक पत्र लिखकर केजरीवार से चार अनुरोध किए हैं। जिनमें बधाई देने के साथ-साथ दिल्ली में किए जाने वाले कामों की ओर उन्होंने केजरीवाल का ध्यान दिलाया है। बता दें, कपिल इससे पहले आम आदमी पार्टी में रह चुके हैं। केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में पार्टी की ओर से 1 लाख से ज्यादा लोगों के पहुंचने का दावा किया गया है।
ट्वीट करके कहीं चार बातें

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके केजरीवाल को बधाई दी। उन्होंने कहा कि- आज से आपकी सरकार का नया कार्यकाल शुरू हो रहा है। मुफ्त बिजली से आगे भी दिल्ली की कई जरूरतें हैं- आपसे कुछ अनुरोध हैं-
1. पॉल्युशन, साफ पानी, सड़कें, इंडस्ट्री व यमुना के लिए ठोस कदम जरूरी
2. आयुष्मान भारत लागू कीजिये
3. नगर निगमों को पैसा दे दीजिए
4. टुकड़े टुकड़े गैंग की फाइल अब मत रोकिए
जहां भी हमारी जरूरत पड़े, केंद्र सरकार से कोई दिल्ली का काम हो, बिना झिझक बताइएगा। पुन: बहुत शुभकामनाएं व बधाई।
कपिल मिश्रा विधानसभा चुनाव से पहले ‘आप’ को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। मॉडल टाउन सीट से उन्होंने चुनाव लड़ा और चुनाव हार गए।

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार- शपथ ग्रहण समारोह को दिखाने के लिए मंच से दूर और रामलीला मैदान के चारों ओर स्क्रीन लगाई गई हैं, जिन पर समारोह का सीधा प्रसारण होगा। समारोह स्थल पर करीब 40 हजार कुर्सियों पर लोगों के बैठने का इंतजाम किया गया है।
सोशल मीडिया पर सीधा प्रसारण

केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह का यू-ट्यूब पर लाइव प्रसारण होगा। इसे पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी लाइव किया जाएगा।

मंच पर 70 लोगों की व्यवस्था
पार्टी के सीनियर नेताओं के अनुसार- मंच पर लगभग 70 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। इनमें एलजी, मुख्यमंत्री, सरकार के मंत्री समेत आम आदमियों को भी मंच पर बैठाने का इंतजाम है। दिल्ली सरकार की ओर से 47 आम आदमियों को शपथग्रहण समारोह के लिए विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है।

Home / Political / केजरीवाल की शपथ से पहले कपिल मिश्रा ने पत्र लिखकर कही चार बातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो