scriptBihar Election: विपक्ष पर बरसे केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, कहा- आईना साफ करने से चेहरे के दाग नहीं जाते | Bihar Election: Anurag Thakur Attack on Opposition | Patrika News

Bihar Election: विपक्ष पर बरसे केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, कहा- आईना साफ करने से चेहरे के दाग नहीं जाते

Published: Oct 27, 2020 12:54:31 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Bihar Election: विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गर्म
केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना

Bihar Election: Anurag Thakur Attack on Opposition

अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Vidhan Sabha Chunav ) को लेकर सियासी मैदान में कई दिग्गज नेता उतर चुके हैं। इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ( Anurag Thakur ) प्रचार के लिए बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि वे आईना साफ करते रहे, लेकिन चेहरे के दाग नहीं जाते।
अनुराग ठाकुर का विपक्ष पर हमला

अनुराग ठाकुर ने एक फिल्म के डायलॉग का उदाहरण देते हुए कहा कि अपने बच्चों को वोट डालने जाते वक्त आज भी यहां के मां-पिताजी कहते हैं कि वोट सोच समझकर डालना कहीं फिर से ‘वो’ न आ जाए। मीडिया से बात करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने जहां केंद्र और राज्य सरकार की विकास योजनाओं का उल्लेख किया, वहीं विपक्षियों पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एक ओर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) है, जिसमें नेता, नीति और नियत साफ है, वहीं दूसरी ओर महागठबंधन में शामिल हताश, निराश और बदहवास पार्टियां हैं, जो वर्ग विभेद और जातीय तनाव में बिहार को ढकेलना चाहते हैं। अनुराग ठाकुर ने राजद के नेता तेजस्वी यादव से सवालिया लहजे में पूछा कि आखिर उन्होंने भाकपा (माले) के लोगों, टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोगों को गले लगाने की जरूरत क्यों पड़ी? क्या वे बिहार को फिर से रक्तरंजित करना चाहते हैं? अनुराग ने कहा कि राजद के नेता आज भले ही दो पूर्व मुख्यमंत्रियों की तस्वीर पोस्टरों से हटा दी हो, लेकिन उनकी सोच आज भी नहीं बदली।

ट्रेंडिंग वीडियो