scriptBihar Election: 1 अणे मार्ग को लेकर चिराग का बड़ा बयान, कर दी इतनी बड़ी भविष्यवाणी | Bihar Election: Chirag Paswan Again Attack on Nitish Kumar | Patrika News

Bihar Election: 1 अणे मार्ग को लेकर चिराग का बड़ा बयान, कर दी इतनी बड़ी भविष्यवाणी

Published: Nov 05, 2020 10:58:44 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

– Bihar Election: चिराग पासवान ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर साधा निशाना
10 नवंबर को नीतीश कुमार को खाली करना पड़ेगा 1 अणे मार्ग- चिराग
‘बिहार में BJP-LJP की सरकार बनने जा रही है’

Bihar Election: Chirag Paswan Again Attack on Nitish Kumar

चिराग पासवान ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर साधा निशाना।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Vidhan Sabha Chunav ) की सरगर्मी अपने चरम पर है। दो चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। सात नवंबर को तीसरे चरण के लिए वोटिंग होगी। वहीं, आज प्रचार का शोर थम जाएगा। लेकिन, बयानबाजी लगातार जारी है। सभी नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सुप्रीमो चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगामी 10 नवंबर को नीतीश कुमार को सीएम आवास यानी 1 अणे मार्ग को खाली करना पड़ेगा।
पढ़ें- Bihar Election: चिराग बोले- सरकार आई तो नपेंगे भ्रष्टाचार में लिप्त नेता, नीतीश भी जाएंगे जेल!

चिराग के निशाने पर नीतीश कुमार

लोजपा मुखिया चिराग पासवान ने राजधानी पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि दो चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है और उसके रुझाने आने लगे हैं। चिराग ने दावा किया कि दो चरणों के मतदान को लेकर प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोजपा ज्यादातर सीटों पर जीत रही है। चिराग ने यहां तक कहा कि बीजेपी और लोजपा राज्य में अगामी सरकार बनाने जा रही है और 10 नवंबर को नीतीश कुमार को एक अणे मार्ग खाली करना पड़ेगा। चिराग ने जनता से अपील कि है कि जो लोग बिहारी हैं, अगर वह चाहते हैं कि बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बने तो जरूर वोट करें। हालांकि, उन्होंने अपने आप को सीएम उम्मीदवार के रूप में नाकार दिया। उन्होंने साफ कहा कि मैं खुद को मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में नहीं देखता हूं।
पांच दिनों में सबकुछ साफ हो जाएगा- चिराग

चिराग पासवान ने कहा कि मैं अभी सीएम के चेहरे का नाम का जिक्र नहीं करूंगा। लेकिन, महज पांच दिनों के बाद खुद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरा एक ही लक्ष्य है बिहार की गरिमा की रक्षा करना। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में बिहार का कुछ भी विकास नहीं हुआ। चिराग ने नीतीश कुमार से सवाल किया कि वह अपनी एक उपलब्धि के बारे में बता दें तो मान जाऊंगा। गौरतलब है कि चुनाव से पहले चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं। दोनों पार्टियों के बीच इतनी दूरियां बढ़ गई कि उन्होंने अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो