ममता के खिलाफ भाजपा की बड़ी चाल, बंगाल में मेट्रो चैनल पर धरने के लिए पुलिस से मांगी अनुमति

ममता के खिलाफ भाजपा की बड़ी चाल, बंगाल में मेट्रो चैनल पर धरने के लिए पुलिस से मांगी अनुमति

Kaushlendra Pathak | Publish: Feb, 11 2019 02:01:55 PM (IST) राजनीति

भाजपा ने मेट्रो चैनल पर धरना देने के लिए अनुमति मांगी है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल इन दिनों टीएमसी और भाजपा के लिए राजनीति का अखाड़ा बन चुका है। ममता सरकार लगातार केन्द्र सरकार और भाजपा का विरोध कर रही है। नेताओं को रैली करने के लिए अनुमति नहीं दी जा रही है। लेकिन, अब भाजपा ने ममता के खिलाफ बड़ी चाल चली है। पार्टी ने मेट्रो चैनल पर धरना देने के लिए पुलिस से अनुमति मांगी है।

भाजपा ने धरने के लिए मांगी अनुमति

भाजपा के राज्य महासचिव सायंतन बसु ने बताया कि पुलिस को पत्र लिख 21 से 23 फरवरी तक मेट्रो चैनल पर धरना देने की अनुमति मांगी गई है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस को एक ई-मेल भी भेजा जाएगा। बसु ने कहा इस धरने का मकसद लोकतंत्र बचाओ और राज्य में लोकतंत्र को बहाल करना मकसद है। हालांकि, पुलिस इस धरने के लिए अनुमति देगी की नहीं इसका खुलासा नहीं हो पाया है। साथ ही इस धरने को लेकर प्रशासन की ओर से कोई बयान भी जारी नहीं किया गया है। लेकिन, भाजपा की इस चाल से ममता सरकार में खलबली मच गई है।

कोलकाता पुलिस को किया गया मेल

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही मेट्रो चैनल पर ममता बनर्जी धरने पर बैठी थीं। दरअसल, सीबीआई और कोलकाता पुलिस का मामला जैसे ही गरमाया ममता इस जगह पर धरने पर बैठ गईं। इसके बाद करीब तीन दिनों तक देश में सियासी हलचल जारी है। साथ ही केन्द्र सरकार पर काफी गंभीर आरोप लगाए गए। अब देखना यह है कि इस धरने के जरिए भाजपा बंगाल में किस तरह की राजनीति करती है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned