scriptचिराग पासवान को JDU विधायक ने दी चुनौती, कहा – हिम्मत है तो बड़हरिया से लड़कर दिखाएं चुनाव | Chirag Paswan challenged by a JDU MLA, said - If you have courage, show elections by fighting Badharia | Patrika News
राजनीति

चिराग पासवान को JDU विधायक ने दी चुनौती, कहा – हिम्मत है तो बड़हरिया से लड़कर दिखाएं चुनाव

 

जेडीयू विधायक श्याम बहादुर ने चिराग को बड़हरिया सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी।
लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार के आशीर्वाद से ही चिराग चुनाव जीतने में सफल हुए थे।

Oct 07, 2020 / 03:30 pm

Dhirendra

shyam Bahadur Singh

जेडीयू विधायक श्याम बहादुर ने चिराग को बड़हरिया सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद सीएम नीतीश कुमार को चुनौती देने वाले एलजेपी नेता चिराग पासवान के खिलाफ जेडीयू विधायकों ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। अब जेडीयू के एक विधायक ने कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो बड़हरिया सीट से चुनाव लड़कर दिखाएं। उन्होंने कहा कि चिराग को गफलत में रहने की जरूरत नहीं है।
लोकप्रियता का गुमान न करें

जनता दल यूनाइटेड के विधायक श्याम बहादुर सिंह ने चिराग पासवान को प्रत्यक्ष तौर पर चुनौती देते हुए कहा कि युवा नेता चिराग को अपनी लोकप्रियता और जनाधार पर घमंड करने की जरूरत नहीं है। वह सिवान की बड़हरिया सीट से अपनी किस्मत आजमा कर देखें। उन्हें अपनी लोकप्रियता का पता चल जाएगा।
Tamilnadu : पलानीस्वामी ही होंगे AIADMK के CM कैंडिडेट, पनीरसेल्वम देखेंगे पार्टी का काम

नीतीश को माइनस नहीं कर सकते

जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को माइनस करके नहीं चला जा सकता। चिराग पासवान की जीत भी नीतीश की ही देन है। वह प्रचार में नहीं जाते तो परिणाम कुछ और होते।
नीतीश की वजह से जीते चिराग

लोकसभा चुनाव के दौरान एलजेपी प्रमुख चिराग ने नीतीश कुमार को प्रचार के लिए अपने क्षेत्र में ले गए थे। मुख्यमंत्री ने उन्हें आशीर्वाद दिया तब जीत सुनिश्चित हो पाई थी। लेकिन अब उन्हें अपनी लोकप्रियता और जनाधार के बारे में गलतफहमी हो गई है, तो उसे बड़हरिया सीट से चुनाव लड़कर दूर कर लें।
Bihar Election : एलजेपी नेता सुनील पांडे ने चिराग पासवान को दिया झटका, तरारी से लड़ेंगे चुनाव

एलजेपी-जेडीयू के बीच सियासी तनाव चरम पर

बता दें कि बिहार के सीएम और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार का विरोध कर चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव रोचक बना दिया है। उसके बाद से एलजेपी और जेडीयू के बीच संबंध खराब हो गए हैं। दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे के प्रत्याशी को हराने की चुनौती दे रहे हैं, जो दोनों के लिए नुकसानदेह हो सकता है।

Home / Political / चिराग पासवान को JDU विधायक ने दी चुनौती, कहा – हिम्मत है तो बड़हरिया से लड़कर दिखाएं चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो