scriptकांग्रेस नेता हुसैन दलवई ने की उच्‍च स्‍तरीय जांच की मांग, दोषी पुलिसकर्मियों को मिले सजा | Congress leader Hussain Dalwai demands high-level probe, punished for guilty policemen | Patrika News

कांग्रेस नेता हुसैन दलवई ने की उच्‍च स्‍तरीय जांच की मांग, दोषी पुलिसकर्मियों को मिले सजा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2019 09:11:05 pm

Submitted by:

Dhirendra

हम कानूनन गलत काम का समर्थन नहीं कर सकते
नियामानुसार पुलिसकर्मियों को मिलनी चाहिए सजा

photo6291977632824273218.jpg
नई दिल्‍ली। शुक्रवार तड़के हैदराबाद पुलिस एनकाउंटर पर कांग्रेस सांसद हुसैन दलवई ने कई सवाल उठाए हैं। कांग्रेस सांसद ने कहा है कि हैदराबाद मुठभेड़ गलत है। इसका समर्थन नहीं किया जा सकता है। पुलिस अपने हाथ में कानून ले रही है। पुलिस के इस रुख से सहमत नहीं हुआ जा सकता है। हुसैन दलवई ने इस एनकाउंटर की उच्‍च स्‍तरीय और स्‍वतंत्र जांच की मांग की है।
दोषी पुलिसकर्मी को मिले सजा

कांग्रेस सांसद हुसैन दलवई ने कहा है कि क्या हमें इसका समर्थन करना चाहिए? कांग्रेस सांसद हुसैन दलवई ने कहा कि कुछ लोग मुसलमानों और दलितों की लिंचिंग का समर्थन करते हैं। कानून के अनुसार सजा दी जानी चाहिए। अगर सजा नहीं मिला तो क्‍या लोग कानून को अपने हाथ में लेना शुरू कर देंगे। पूरी जांच होनी चाहिए और इस मुठभेड़ के लिए जिम्मेदार पुलिस को सजा मिलनी चाहिए।
10 पहले की घटना

बता दें कि 27 नवंबर को चार दरिदों ने एक महिला पशु चिकित्‍सक दिशा के साथ गैंगरेप किया था। इतना ही नहीं हैवानों ने दिशा को रेप के बाद जलाकर मार डाला था। इस मामले में पुलिस ने 28 नवंबर को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। हैदराबाद गैंगरेप मर्डर केस में चारों आरोपियों का शुक्रवार सुबह 3 से 6 बजे के बीच एनकाउंटर कर दिया गया है।
पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने क्राइम सीन रिक्रिएट के दौरान हमला कर दिया और हथियार छीनकर भागने की कोशिश करने लगे। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों को मार गिराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो