कर्नाटक: कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, 10 जून को गिर जाएगी सरकार

कर्नाटक: कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, 10 जून को गिर जाएगी सरकार

Kaushlendra Pathak | Updated: 27 May 2019, 06:59:53 PM (IST) राजनीति

  • कांग्रेस नेता के एन रंजना ने कहा- नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही कर्नाटक में सरकार गिर जाएगी
  • जी. परमेश्वर कर्नाटक में डिप्टी सीएम नहीं रह सकेंगे- कांग्रेस

नई दिल्ली। एक तरफ देश में नरेन्द्र मोदी की नई सरकार बनने की तैयारी चल रही है। वहीं, दूसरी ओर कर्नाटक में फिर से सियासी 'नाटक ' शुरू हो गया है। प्रदेश में कांग्रेस और जेडीएस की सरकार गिरने और BJP की नई सरकार बनने की चर्चा जोरों पर है। इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक के एन रंजना ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगामी 10 जून को कर्नाटक में सरकार गिर जाएगी।

पढ़ें- सुरजेवाला का बयान, 'कांग्रेस में बड़े लेवल पर बदलाव की तैयारी, अफवाहों पर न दें ध्यान'

जून में गिर जाएगी सरकार- कांग्रेस

के एन रंजना ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जैसे ही प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे, कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की सरकार गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के शपथ लेने तक ही जी. परमेश्वर कर्नाटक डिप्टी सीएम हैं। प्रधानमंत्री के शपथ लेते ही परमेश्वर मंत्री नहीं रह पाएंगे और न ही यह सरकार चलेगी। कांग्रेस नेता के इस बयान से अचानक कर्नाटक में फिर सियासत तेज हो गई है। वहीं, इससे पहले कर्नाटक के मंत्री एमबी पाटिल ने कहा था कि गठबंधन का कोई विधायक बीजेपी में नहीं जा रहा है। बीजेपी ने पूर्व में भी सरकार गिराने की कोशिश की है, भविष्य में भी कोशिश करेंगे लेकिन मौजूदा सरकार अपनी मियाद पूरी करेगी।

पढ़ें- गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल से मिले अल्पेश ठाकोर, BJP में हो सकते हैं शामिल

जारी है कर्नाटक में सियासी नाटक

वहीं, कांग्रेस नेता सिद्दारमैया ने एक ट्वीट किया था कि बीएस येदियुरप्पा बहुमत न होने के बावजूद सरकार बनाने की बात कर रहे हैं। यह कोई नया नाटक नहीं है बल्कि लोगों को भ्रमित करने की पुरानी चाल है। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि वे संविधान के सामने माथा झुकाते हैं, लेकिन संविधान की किस धारा ने बीजेपी को सरकार अस्थिर करने का अधिकार दिया। अब देखना यह है कि कांग्रेस नेता की भविष्यवाणी सच होती है या फिर कुछ और समीकरण बनता है।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned