scriptकांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, पीएम मोदी के खिलाफ किया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल, केस दर्ज | Congress Leader Sheikh Hussain Made Objectionable Remarks On Pm Modi FIR Registered | Patrika News

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, पीएम मोदी के खिलाफ किया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल, केस दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Jun 15, 2022 03:17:52 pm

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से ED लगातार तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। यही वजह है कि कांग्रेस ने देशभर में अपना प्रदर्शन उग्र कर दिया है। कहीं टायर जलाए जा रहे हैं तो कहीं नारेबाजी और हंगामा हो रहा है। इस बीच कांग्रेस के एक नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।

Congress Leader Sheikh Hussain Made Objectionable Remarks On Pm Modi FIR Registered

Congress Leader Sheikh Hussain Made Objectionable Remarks On Pm Modi FIR Registered

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ तीसरे दिन भी जारी है। अबतक राहुल गांधी ईडी के कई सवालों का सामना कर चुके हैं। लेकिन ईडी की इस कार्रवाई को लेकर कांग्रेस में जबरदस्त रोष है। यही वजह है कि कांग्रेस ने देशभर में मोदी सरकार के खिलाफ हल्लाबोल दिया है। राजधानी दिल्ली में जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है। कहीं टायर जलाए जा रहे हैं तो कहीं तपती सड़कों पर कांग्रेस कार्यकर्ता अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं। यही नहीं कांग्रेस नेताओं की ओर से बयानबाजियां भी की जा रही हैं। लेकिन इस बीच कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।
कांग्रेस नेता शेख हुसैन ईडी की कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन के दौरान अपना आपा खो बैठे। यही वजह है कि एक तरफ तो उन्होंने इसके लिए मोदी सरकार को दोषी ठहराया वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी किया। इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
राहुल गांधी से पिछले दो दिनों में ईडी लगभग 20 घंटे की पूछताछ कर चुकी है। इसमें राहुल ने कई सवालों के जवाब दिये हैं। ईडी की पूछताछ के बीच जबरदस्त प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जमकर हंगामा भी किया है।

यह भी पढ़ें – राहुल से पूछताछ पर उग्र हुआ कांग्रेस का सत्याग्रह, ED दफ्तर के बाहर टायरों में लगाई आग

बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए हैं। इस बीच कांग्रेस नेता शेख हुसैन पीएम मोदी को खुली धमकी देते नजर आए। जब हुसैन देश के प्रधानमंत्री के लिए विवादित बयान दे रहे थे उस वक्त कांग्रेस के कुछ नेता ताली बजा रहे थे। पीएम को लेकर दिए गए विवादित बयान के आरोप में शेख हुसैन पर नागपुर में FIR दर्ज कराई गई है।
बीजेपी ने इसे कांग्रेस की मानसिकता बताया
कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल के बीच बीजेपी नेताओं की ओर से भी पलटवार सामने आया है। बीजेपी ने कहा है कि इस बयान से कांग्रेस की मानसिकता का पता चलता है।
कांग्रेस के दो मंत्रियों के सामने पीएम मोदी को गाली दी गई। कांग्रेस घटिया और निचले स्तर पर उतर आई है। कांग्रेस किस लिहाज से इसे गांधी का सत्याग्रह बता रही है। एक तरफ टायर जलाए जा रहे हैं तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री पर ही सीधे आरोप लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस का आरोप- राहुल गांधी को बेवजह टारगेट कर रहे मोदी- शाह, देश की गली-गली में तनाव, बढ़ा भ्रष्टाचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो