scriptदिल्ली चुनाव : भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने मुंह पर पट्टी बांध दिया धरना | Delhi elections: BJP MP Parvesh Verma staged a sit-in protest | Patrika News
राजनीति

दिल्ली चुनाव : भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने मुंह पर पट्टी बांध दिया धरना

धरने के दौरान चलाया जा रहा केजरीवाल का वीडियो
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर भी लगाया प्रतिबंध
विवादित बयान देने के कारण लगाई प्रचार पर रोक

नई दिल्लीFeb 01, 2020 / 09:56 am

Navyavesh Navrahi

parvesh_verma_1.jpg
कुबोल बोल-बोलकर मीडिया में सुर्खियां बटोरने और चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ विरोध जताने के लिए भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने एक अनोखा तरीका ईजाद किया है। भाजपा सांसद परवेश वर्मा मुंह पर पट्टी बांधकर शुक्रवार शाम अपने सरकारी निवास स्थान पर धरने पर बैठ गए। जिस जगह वर्मा सांकेतिक धरने पर बैठे हैं, उनके पीछे एलसीडी स्क्रीन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वीडियो चलाया जा रहा है, जिसमें केजरीवाल पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिख रहे हैं।
अमिताभ रंजन बने त्रिपुरा के नए DGP, मुख्यमंत्री बिप्लब ने दी मंजूरी

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर भी प्रतिबंध

गौरलतब है कि चुनाव आयोग ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में विवादित बयान देने के मामले में भाजपा सांसद परवेश वर्मा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को तीन दिन और भाजपा सांसद परवेश वर्मा को चार तक चुनाव प्रचार करने से प्रतिबंधित कर दिया है। गुरुवार को आयोग की तरफ से कहा गया था कि ठाकुर अगले 72 घंटे तक और वर्मा 96 घंटे तक दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार नहीं कर सकेंगे।
गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, खिलाफत आंदोलन का केंद्र बन गया है शाहीन बाग

विवादित बयान देने के कारण लगाई रोक

ध्यान रहे कि दोनों नेताओं पर दिल्ली चुनाव में सामाजिक टकराव फैलाने वाले विवादित बयान देने के कारण चुनाव प्रचार करने पर यह प्रतिबंध लगाया गया है।

Home / Political / दिल्ली चुनाव : भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने मुंह पर पट्टी बांध दिया धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो