scriptउपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर किया सीधा वार, बोले – सांसद निधि का पैसा सोनिया गांधी ने किधर लगाया? | Deputy CM attack on Congress, said - Where did Sonia Gandhi spend money from MP fund? | Patrika News
राजनीति

उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर किया सीधा वार, बोले – सांसद निधि का पैसा सोनिया गांधी ने किधर लगाया?

रायबरेली की जनता सवाल पूछ रही कि सांसद निधि का पैसा सोनिया गांधी ने किधर लगाया?

रायपुरMay 14, 2024 / 03:32 pm

Kanakdurga jha

Chhattisgarh Politics: महादेव सट्टा ऐप मामले में उप मुयमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस पर फिर से हमला बोला है। साव ने कहा, महादेव ऐप के मामले में लगातार जांच हो रही है। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के संरक्षण में ये अवैध कारोबार फला-फूला।
यह भी पढ़ें

PRSU ने दिया सुनहरा मौका, इन विद्यार्थियों को हर महीने मिलेगा 5000 रुपए, जानिए कैसे

लोग इस चक्र में पड़कर आर्थिक, शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान हुए। सरकार इसको लेकर गंभीर हैं। अपने निवास कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उप मुयमंत्री अरुण साव ने अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की। भूपेश बघेल के रायबरेली दौरे पर साव ने कहा, कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है।
कांग्रेस इतनी सीटों पर चुनाव लड़ रही है। लेकिन कांग्रेसी केवल रायबरेली जा रहे हैं। रायबरेली की जनता सवाल पूछ रही कि सांसद निधि का पैसा सोनिया गांधी ने किधर लगाया? कई ऐसे घटनाएं हुई लेकिन किसी के दुखों को बांटने के लिए नहीं गए। जो परिवार के दुख में खड़े नहीं हुए आज उनसे जनता पूछ रही हैं कि अब तक वे कहा थे?

Hindi News/ Political / उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर किया सीधा वार, बोले – सांसद निधि का पैसा सोनिया गांधी ने किधर लगाया?

ट्रेंडिंग वीडियो