scriptगौतम गंभीर का आतिशी को करारा जवाब, दिल्‍ली में काम करते तो निगेटिव पॉलिटिक्‍स की जरूरत ही नहीं पड़ती | Gautam Gambhir sharp attack on AAp Aatishi you don't need Negative Politics if you work in Delhi | Patrika News

गौतम गंभीर का आतिशी को करारा जवाब, दिल्‍ली में काम करते तो निगेटिव पॉलिटिक्‍स की जरूरत ही नहीं पड़ती

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2019 06:12:43 pm

Submitted by:

Dhirendra

आप प्रत्‍याशी ने लगाया आतिशी पर विजनलेस होने का आरोप
अगर दिल्‍ली सरकार काम करती तो आज ये दिन नहीं देखना पड़ता
बिना इजाजत रैली करने पर गंभीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

 gautam gambhir

गौतम गंभीर का आतिशी को जवाब, दिल्‍ली में आप काम करते तो निगेटिव पॉलिटिक्‍स की जरूरत ही नहीं पड़ती

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्‍ली से भाजपा प्रत्‍याशी गौतम गंभीर ने आप प्रत्याशी आतिशी के आरोपों का करारा जवाब दिया है। क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर ने आतिशी पर निगेटिव पॉलिटिक्‍स करने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि आपकी ओर से दो वोटर आईडी कार्ड रखने के आरोपों पर चुनाव आयोग अंतिम फैसला करेगा।
https://twitter.com/ANI/status/1122378518971604992?ref_src=twsrc%5Etfw
आतिशी को बताया विजनलेस

पूर्वी दिल्‍ली से भाजपा प्रत्‍याशी गौतम गंभीर ने आतिशी पर पलटवार करते हुए कहा कि जब आपके पास कोई विजन नहीं होता है और साढ़े चार सालों में आपने कुछ काम नहीं किया तो आप ऐसे ही आरोप लगाते हैं। अगर आपके पास एक विजन होता तो आपको ऐसे नकारात्मक राजनीति करने की जरूरत नहीं पड़ती।
https://twitter.com/hashtag/GambhirApradh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गैर कानूनी रैली करने का आरोप

बता दें कि आप प्रत्‍याशी आतिशी ने शनिवार को गौतम गंभीर पर हमला बोलते हुए कहा था कि जब आपको नियम नहीं पता है तो ऐसा खेल ही क्यों खेलते हो? आतिशी ने एक ट्वीट कर मतदाता सूची में दो-दो जगहों से नाम होने का आरोप लगाने के बाद गंभीर पर गैर-कानूनी रैली करने का भी आरोप लगाया है। इस मामले में गंभीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुका है।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो