scriptगिरिराज सिंह बोले – बंगाल चुनाव में रोहिंग्याओं के साथ ममता दीदी भी नर्वस हो गई हैं | Giriraj Singh said - Mamta didi also nervous with Rohingya in Bengal elections | Patrika News

गिरिराज सिंह बोले – बंगाल चुनाव में रोहिंग्याओं के साथ ममता दीदी भी नर्वस हो गई हैं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 10, 2021 03:45:59 pm

Submitted by:

Dhirendra

हमेशा की तरह इस बार भी मोदी जी ने कमाल कर दिया।
चुनाव से पहले हिंदुओं को मूर्ति विसर्जन के लिए लेना पड़ता था कोर्ट का सहारा।

giriraj singh

टीएमसी सहित विरोधी नेताओं को समझ नहीं आ रहा है कि मंदिर जाएं या मस्जिद।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चंडीपाठ को लेकर विरोधी दलों के नेताओं की ओर से उनपर हमला जारी है। अचानक हिंदुओं के प्रति जागे प्रेम को लेकर अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी तंज कसा है। उन्होंने बिना किसी के नाम लिए इशारों ही इशारों पर जमकर निशाना साधा है।
https://twitter.com/girirajsinghbjp/status/1369493041103335426?ref_src=twsrc%5Etfw
चुनाव जो न कराए

उन्होंने अपने एक वीडियो ट्विट में कहा है कि वाह रे मोदी जी, आपने तो कमाल कर दिया। आज दीदी चंडीपाठ कर रही हैं। दीदी, चुनाव जो न कराए आपसे। आगे उन्होंने कहा कि बंगाल में रोहिंग्याओं के साथ ममता दीदी भी नर्वस हो गई हैं। अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि मंदिर जाएं या मस्जिद। वाह मोदी जी वाह।
हमने लोगों को कोर्ट पर जनेऊ पहने भी देखा

बीजेपी के फायर ब्रांड के नेता गिररिराज सिंह ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपना एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा है कि जो लोग कल तक मस्जिदों में टोपी लगाकर सिर झुकाते थे, उन्हें मैंने गुजरात के चुनाव में मंदिर-मंदिर जाते और कोट पर जनेऊ पहने भी देखा।
बंगाल में मैंने दीदी को देखा। वहां के हिंदुओं को दुर्गा विसर्जन के लिए कोर्ट का सहारा लेना पड़ता था। आज दीदी चंडीपाठ कर रही हैं। दीदी, चुनाव जो न कराए आपसे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो