scriptPM मोदी ने दिसंबर में कर दी थी भविष्यवाणी, एक दिन जेल जाएंगे चिदंबरम | INX Media Case: PM Modi Predicted p chidambaram arrested in December | Patrika News

PM मोदी ने दिसंबर में कर दी थी भविष्यवाणी, एक दिन जेल जाएंगे चिदंबरम

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2019 07:27:32 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

5 दिसंबर, 2018 को चिदंबरम को लेकर पीएम मोदी ने की थी भविष्यवाणी
चुनावी सभाओं में पीएम मोदी ने कहा था, ‘एक दिन जेल जाएंगे पूर्व वित्त मंत्री’
पीएम मोदी की भविष्यवाणी आज सच साबित हो सकती है

file photo
नई दिल्ली। INX मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। आलम ये है कि चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। दिल्ली हाईकोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद चिदंबरम फोन बंद कर गायब हैं।
पूर्व वित्त मंत्री की तलाश में सीबीआई और ईडी के अफसर लगातार उनके घर और संभावित स्थलों पर घूम रहे हैं। इससे पहले भी कई बार जमानत मिलने के कारण पी चिदंबरम गिरफ्तारी से बचते रहे हैं। लेकिन, आपको जानकर आश्चर्य होगा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिसंबर महीने में चिदंबरम को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि चिदंबरम एक दिन जरूर जेल जाएंगे।
पढ़ें- Live Blog: INX मीडिया केस: पूर्व गृहमंत्री चिदंबरम लापता! नहीं पहुंचे सुप्रीम कोर्

pm_2.jpg
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच दिसंबर, 2018 को राजस्थान के सुमेरपुर की रैली में पी चिदंबरम का नाम लिए बगैर कहा था कि नामदार की बड़ी सेवा करने वाले, वे मानते हैं कि बुद्धि भगवान ने सिर्फ उन्हें ही दी है।
वे गृह मंत्री रहे, वित्त मंत्री रहे। हुआ क्या, भाइयों और बहनों ये चायवाले की ताकत देखिए जो सुप्रीम कोर्ट में वकालत करते थे। उनका डंका बजता था, बड़े से बड़े लोगों का काम खुद करते थे, लेकिन मोदी ने ऐसा खेल खेला, मोदी ने ऐसी चाल चली पन्ने-पन्ने खोजकर निकाले, उनका खुद का बेटा जेल चला गया। जमानत पर निकला है अभी..।
पढ़ें- INX मीडिया केस: चिदंबरम के वकील ने CBI के नोटिस को ठहराया गैरकानूनी, पूछा यह सवाल

chi.jpg
पीएम मोदी ने कहा था कि ये महाशय भी अपने सुप्रीम कोर्ट के वकील के नाते, जो भी दुनिया रही होगी, उसका फायदा उठाकर कोर्ट में गिड़गिड़ाते हैं। अगली डेट दे दो, अगली डेट दे दो। कोर्ट कहती है कि फलानी तारीख तक अरेस्ट नहीं कर सकते हो। अरे कितने दिन तक मदद लेते रहोगे। एक दिन न्याय निकलने वाला है। तुम भी जेल की सलाखों में होगे।
आपको बतादें कि पीएम मोदी ने चुनावी सभाओं के दौरान कई बार इशारों-इशारों में पी चिदंबरम पर निशाना साधा था। आज जिस हिसाब से चिदंबरम की तलाशी की जा रही है, ऐसे में लगता है कि दिसंबर में की गई मोदी की भविष्यवाणी सच हो जाएगी। बहरहाल, अग्रिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला लेती है सबकी निगाहें इस पर टिकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो