BJP का दामन थामने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का पहला ट्वीट, कहा- आप सभी का 'शुक्रिया'

  • Scindia ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की
  • बीजेपी ज्वाइन करने के कुछ घंटे के भीतर मिला Rajya Sabha का टिकट
  • बदलाव को बताया सार्वजनिक सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता

By: Dhirendra

Updated: 12 Mar 2020, 01:31 PM IST

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) एक दिन पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ( BJP ) में शामिल हुए थे। बीजेपी में शामिल होने के बाद गुरुवार को पहली बार सोशल मीडिया ( Social Media ) पर भी सक्रियता दिखाई। उन्होंने कांग्रेस ( Congress ) को छोड़कर बीजेपी में शाामिल होने के फैसले के लिए कई नेताओं को धन्यवाद दिया।

इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ), गृहमंत्री और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ( Amit Shah ) और मौजूदा पार्टी चीफ जेपी नड्डा ( JP Nadda ) का भी आभार जताया है।

ISIS से लिंक के आरोप में गिरफ्तार कश्मीरी कपल की ये है पूरी कहानी, परेशान परिवार को है कानूनी राह की

भारतीय जनता पार्टी ज्वाॅइन करने के कुछ घंटे के भीतर ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को बतौर गिफ्ट राज्यसभा का टिकट भी मिल गया। उन्होंने पार्टी ज्वाॅइन करने से पहले मोदी और शाह से मुलाकात भी की थी। सिंधिया ने ट्वीट कर बताया है कि जिस आत्मीयता से बीजेपी के सभी वरिष्ठजनों ने मुझे अपने परिवार में शामिल होने पर शुभकामनाएं प्रदान की हैं, मेरा स्वागत किया, उससे मैं अभिभूत हूं। आप सभी को हृदय से धन्यवाद।

इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में में लिखा कि जेपी नड्डा, नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी और बीजेपी परिवार के सदस्यों का शुक्रिया कि मुझे स्वीकार करने और पार्टी में मेरा स्वागत किया। यह मेरे जीवन में सिर्फ एक अहम मोड़ नहीं है, बल्कि पीएम मोदी के प्रेरणादायक नेतृत्व में सार्वजनिक सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखने का अवसर भी है।

एक और बैंक से टूटा लोगों का भरोसा, पैसा निकालने को लेकर ग्राहकों में मची होड़, घबराए प्रबंधकों

बता दें कि 18 साल तक कांग्रेस में रहने के बाद सिंधिया ने बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए। कांग्रेस के खिलाफ सिंधिया की इस बगावत के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ( Kamalnath Government ) मुश्किल में आ गई है क्योंकि सिंधिया खेमे के 22 विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया। इन 22 विधायकों की वजह से कमलनाथ सरकार का गिरना लगभग तय हो गया है।

Jyotiraditya Scindia pm modi Congress
Show More
Dhirendra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned