scriptलोकसभा चुनाव: मुजफ्फरपुर रैली में पीएम मोदी ने कहा- ‘चार चरण के चुनाव के बाद विपक्ष चारों खाने चित्त’ | Lok Sabha elections: PM Modi said in Muzaffarpur rally: "Opposition defeated after the four-phase elections" | Patrika News

लोकसभा चुनाव: मुजफ्फरपुर रैली में पीएम मोदी ने कहा- ‘चार चरण के चुनाव के बाद विपक्ष चारों खाने चित्त’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2019 03:38:00 pm

Submitted by:

Dhirendra

मुजफ्फरपुर रैली में पीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना
जो बेल पर हैं उन्‍हें जेल जाना होगा
हम दुश्‍मन को घर में घुसकर मारेंगे

modi
नई दिल्‍ली। मंगलवार को बिहार के मुजफ्फरपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संपूर्ण विपक्ष पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि चार चरण के चुनाव के बाद विपक्ष चारों खाने चित्त हो गया है। अब आने वाले चरणों में तय होना है कि उनकी हार कितनी बड़ी होगी।
https://twitter.com/ANI/status/1123107496070197250?ref_src=twsrc%5Etfw
जो बेल पर है उन्‍हें जेल जाना होगा

उन्‍होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि जो जेल में हैं वो जेल के दरवाजे पर हैं। जो बेल पर हैं वो बेल के लिए कोर्ट का चक्कर काट रहे हैं। वो सब केंद्र में मजबूत सरकार को एक मिनट भी देखना नहीं चाहते हैं। अभी तो हमने उन्‍हें बेल लेने के लिए मजबूर किया है। आगे तो उन्‍हें मॉल का भी जवाब भी देना होगा।
https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
विपक्ष को चाहिए केंद्र में कमजोर सरकार

उन्‍होंने कहा कि विपक्ष केंद्र में कमजोर सरकार चाहता है ताकि उनकी चोरी और बेईमानी जारी रहे। उन्‍होंने कहा कि विरोधी पार्टियां अब इस हैसियत में भी नहीं हैं कि उन्‍हें विपक्ष का दर्जा मिल सके। उन्‍होंने देश की सुरक्षा के मुद्दे पर कहा कि वो जमाना गया जब आतंकी हमें नुकसान पहुंचाया करते थे। अब हम उन्‍हें घुसकर मारने लगे हैं। बाज नहीं आए तो आगे भी घुसकर मारेंगे।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो