scriptएलजेपी नेता चिराग पासवान ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी पर बेवहज हमला बोलने से कुछ नहीं होगा | LJP leader Chirag Paswan targeted Tejashwi said nothing will be done without a reckless attack on PM Modi | Patrika News
राजनीति

एलजेपी नेता चिराग पासवान ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी पर बेवहज हमला बोलने से कुछ नहीं होगा

प्रशांत किशोर पर नरम दिखे चिराग
बिहार फर्स्ट का दिया नारा
चुनाव से पहले पूरे बिहार की यात्रा करेंगे एलजेपी नेता

Feb 21, 2020 / 02:56 pm

Dhirendra

chirag.jpeg
नई दिल्ली। पीएम मोदी की इंडिया फर्स्ट की तर्ज पर एलजेपी नेता चिराग पासवानने बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का नारा दिया है। वह बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट रैली में लोगों को आमंत्रित करने के लिए पूरे बिहार की यात्रा पर निकलेंगे। इस यात्रा पर निकलने से पहले वह रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर जेडीयू या बीजेपी की तरह सख्त नहीं दिखे।
पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सब अपनी बातें कह रहे हैं। यह जनता पर है कि कौन किस पर विश्वास करेगा। मीडिया से बात करते हुए चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री के लिट्टी चोखा को बिहार के चुनाव से जोड़ना सही नहीं है। चुनाव तो नवंबर में है तबतक क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लिट्टी चोखा ही खाते रहेंगे।
पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे पर बोले अमूल्या के पिता- मेरी बेटी ने जो कहा, उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा

पीएम मोदी के लिट्टी खाने को लेकर तेजस्वी के तंज पर उन्होंने कहा कि वह किसी स्टॉल पर गए और उन्हें लिट्टि-चोखा पसंद आ गया और वो खा रहे हैं इसमें राजनीति ढूंढने की जरूरत नहीं है। अगर इसपर भी राजनीति शुरू हो जाए तो ये गलत है। किसी के खाने को राजनीति से जोड़ना ठीक नहीं है। चुनाव नवंबर में है तो नवंबर तक प्रधानमंत्री लिट्टी चोखा ही खाते रहेंगे क्या?
प्रशांत किशोर को लेकर उन्होंने कहा कि सब अपनी अपनी बातें कर रहे हैं और अंत में जनता के हाथों में निर्णय होता है। जब चुनाव होगा तो जनता खुद समझेगी। इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ प्रतिस्पर्धा को लेकर कहा कि ये यात्रा मेरी अपनी एक सोच है। मैं इन्ही सोच के साथ जनता के बीच जा रहा हूं।

Home / Political / एलजेपी नेता चिराग पासवान ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी पर बेवहज हमला बोलने से कुछ नहीं होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो