scriptअमित शाह का तूफानी प्रचार आज, पश्चिम बंगाल और बिहार में चार रैलियों को करेंगे संबोधित | Lok Sabha election: Amit shah rally in west bengal and bihar today | Patrika News

अमित शाह का तूफानी प्रचार आज, पश्चिम बंगाल और बिहार में चार रैलियों को करेंगे संबोधित

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2019 11:50:32 am

Submitted by:

Mohit sharma

अमित शाह पश्चिम बंगाल और बिहार में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
भाजपा अध्यक्ष पहले पश्चिम बंगाल में 3 और फिर बिहार के पटना में रैली करेंगे।
अमित शाह सबसे पहले सुबह 11 बजे पश्चिम बंगाल के मिदनापुर पहुंचेंगे।

news

अमित शाह का तूफानी प्रचार आज, पश्चिम बंगाल और बिहार में चार रैलियों को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को पश्चिम बंगाल और बिहार में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह पहले पश्चिम बंगाल में तीन जनसभा करेंगे और फिर बिहार के पटना में रैली कर पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में वोट मांगेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार भाजपा अध्यक्ष सबसे पहले सुबह 11 बजे पश्चिम बंगाल के मिदनापुर पहुंचेंगे।

 

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw

‘कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री चाहिए’

इससे पहले अमित शाह ने सोमवार को मधुवन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने वोट बैंक के लिए आतंकवादियों से ‘ईलु-ईलु’ कर सकती है परंतु हम नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि हमारी नीति स्पष्ट है कि अगर उधर से गोली आएगी, तो इधर से गोला जाएगा। शिवहर लोकसभा क्षेत्र के मधुवन में भाजपा प्रत्याशी रमा देवी के पक्ष में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस के कश्मीर के सहयोगी कहते हैं कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री चाहिए।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो