scriptभारत में 100 करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन पर आप नेता मनीष सिसोदिया का तंज, जानिए क्या कहा | Manish Sisodiya Target to Modi Government on 100 Crore Corona Vaccination in India | Patrika News
राजनीति

भारत में 100 करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन पर आप नेता मनीष सिसोदिया का तंज, जानिए क्या कहा

केंद्र की मोदी सरकार जहां 100 करोड़ वैक्सीनेशन को बड़ी उपलब्धि बताकर वाहवाही लूट रही है, वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया ने इस पर सवाल उठाया है

नई दिल्लीOct 22, 2021 / 04:15 pm

धीरज शर्मा

Manish Sisodiya
नई दिल्ली। कोरोना महामारी ( Coronavirus in india ) से जंग के बीच भारत ने गुरुवार को एक बड़ा मुकाम हासिल किया। भारत में कोविड-19 टीकाकरण ( Corona Vaccination ) का आंकड़ा 100 करोड़ के पार पहुंच गया। इसको लेकर देशभर में जश्न का माहौल है। खुद पीएम मोदी ( PM Modi )ने भी इसे भारतवासियों की जीत करार दिया।
हालांकि अब 100 करोड़ वैक्सीनेशन पर राजनीति गर्मा रही है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodiya ) ने इसको लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है।
यह भी पढ़ेँः ओडिशा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कार्यकारी अध्यक्ष माझी ने ही छोड़ दी पार्टी, जानिए क्या कहा

https://twitter.com/msisodia/status/1451463191054233604?ref_src=twsrc%5Etfw
केंद्र की मोदी सरकार जहां 100 करोड़ वैक्सीनेशन को बड़ी उपलब्धि बताकर वाहवाही लूट रही है, वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) नेता मनीष सिसोदिया ने इस पर सवाल उठाया है।
सिसोदिया ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, ‘100 करोड़ वैक्सीन लगने पर फख्र करते हुए हमें यह भी याद रखना चाहिए कि अगर केंद्र सरकार समय रहते वैक्सीन के इंतजामम में लग गई होती और विदेशों में वैक्सीन भेजकर वाहवाही लूटने के लालच में न पड़ी होती तो हमारी मेडिकल टीमें छह महीने पहले ही 100 करोड़ का लक्ष्य हासिल कर चुकी होतीं।’
इससे पहले गुरुवार को ही दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इस अवसर पर सभी देशवासियों, डॉक्टरों, नर्सों और फ्रंटलाइन वर्कर्स को बधाई देते हुए इसकी तारीफ की थी।

यह भी पढ़ेँः Delhi Riots: जेएनयू के छात्र शरजील इमाम को बड़ा झटका, साकेत कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका
केजरीवाल ने कहा था कि एक साथ मिलकर वैश्विक महामारी को मात देंगे। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि 100 करोड़ टीके लगने पर सभी देशवासियों को बधाई। जिन डॉक्टरों, नर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स की वजह से यह संभव हुआ, उन्हें सलाम। हम सभी देशवासियों ने मिलकर इस बीमारी का सामना किया। हम सब मिलकर इसे हमेशा के लिए हराएंगे।

Home / Political / भारत में 100 करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन पर आप नेता मनीष सिसोदिया का तंज, जानिए क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो