scriptमुख्‍तार अब्‍बास नकवी का कांग्रेस पर हमला, पाकिस्‍तान ने राहुल गांधी के बयान को बनाया हथियार | Mukhtar Abbas Naqvi attack Congress Pakistan made weapon Rahul stateme | Patrika News

मुख्‍तार अब्‍बास नकवी का कांग्रेस पर हमला, पाकिस्‍तान ने राहुल गांधी के बयान को बनाया हथियार

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2019 08:40:32 am

Submitted by:

Dhirendra

Mukhtar Abbas Naqvi ने राहुल गांधी के बयान से पाक को मिला बोलने का मौका
काग्रेस की परेशानी बन गए हैं राहुल गांधी
भारत को घेरने में जुटा है पाक

 

mukhtar-abbas-naqvi.jpg
नई दिल्‍ली। कश्‍मीर विवाद पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का बयान दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां राहुल गांधी के बयान को पाकिस्‍तान सरकार ने मोदी सरकार के खिलाफ एक हथियार के रूप प्रयोग किया है वहीं केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने अब कांग्रेस पर हमला बोल दिया है।
राहुल की नादानी, कांग्रेस की परेशानी

केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान को पाकिस्तान ने अपना हथियार बना लिया है। पाकिस्तान ने राहुल गांधी के बयान का इस्तेमाल संयुक्त राष्ट्र में जम्मू-कश्मीर के हालात बताने के लिए कर रहा है।
नकवी के इस बयान के बाद कांग्रेस ने इस पर सफाई दी है। इसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी हमलावर है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि राहुल गांधी की नादानी, कांग्रेस की परेशानी बन गई है।
मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व को अब महसूस हुआ है कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर को लेकर बड़ी गलती कर दी है।

पाक को मिला नया हथियार

दरअसल, आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान लगातार अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत को घेरने की कोशिश कर रहा है। हालांकि UNSC से लेकर G-7 तक सभी बड़े मंचों पर इसे भारत का आंतरिक मामला बताकर खारिज कर दिया गया है। इसके बाद पाकिस्‍तान वैश्विक मंच पर पूरी तरह से कमजोर पड़ गया था।
लेकिन राहुल गांधी का कश्‍मीर पर बयान आने के बाद से पाकिस्‍तान एक बार फिर भारत के खिलाफ आक्रामक हो गया है। बता दें कि राहुल गांधी ने बयान दिया था कि कश्‍मीर में मौतें हो रही हैं। इसके लिए मोदी सरकार की नीतियां जिम्‍मेदार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो