script‘हम भी बता देंगे उन्होंने क्या किया है और हमने क्या किया,” बिहार के पूर्णिया में अमित शाह की रैली पर बोले नीतीश कुमार | Nitish Kumar on Amit Shah Rally and Sonia Gandhi meet | Patrika News

‘हम भी बता देंगे उन्होंने क्या किया है और हमने क्या किया,” बिहार के पूर्णिया में अमित शाह की रैली पर बोले नीतीश कुमार

Published: Sep 27, 2022 10:26:27 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Nitish Kumar on Amit Shah: अमित शाह की बिहार के पूर्णिया में हुई रैली पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए निशाना साधा। इसके साथ ही कहा कि वो पूर्णिया में उनका जवाब देंगे।

Nitish Kumar on Amit Shah Rally and Sonia Gandhi meet

Nitish Kumar on Amit Shah Rally and Sonia Gandhi meet

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा उन्होंने कहा कि वो रैली कर रहे हैं तो करने दीजिए हम इसका जवाब पूर्णिया में ही अपने काम से देंगे। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ हुई मुलाकात पर भी मीडिया के सवालों के जवाब दिए।
अमित शाह की रैली पर क्या बोले नीतीश कुमार?
मीडिया के सवालों पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा, “कर रहे हैं रैली तो करने दीजिए, लेकिन जब हम पूर्णिया जायेंगे तो पूर्णिया और पूरे बिहार के इलाके के विकास को देखेंगे भी और चर्चा भी करेंगे। जो बोले हैं उसपर भी बता दिया जाएगा कि वो क्या करते हैं और हम क्या करते हैं।”

गौरतलब है कि अमित शाह हाल ही में अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार के सीमांचल इलाके में पहुंचे थे। यहाँ उन्होंने पूर्णिया में जनभावना सभा संबोधित किया और जमकर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने नीतीश कुमार द्वारा विपक्षी एकता के लिए किये जा रहे प्रयासों पर भी चुटकी ली थी और कहा था कि कुटिल राजनीति कर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। उन्होंने दावा किया कि 2025 के विधानसभा चुनावों में उनका सुपड़ा साफ हो जाएगा।
यह भी पढ़ें

Video: क्या सच में पवन बंसल कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में लेंगे हिस्सा? सामने आया बयान

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e0o01
सोनिया गांधी से मुलाकात पर क्या बोले नीतीश कुमार
इसके अलावा उन्होंने सोनिया गांधी से मुलाकात के सवाल पर कहा, “सोनिया गांधी से मुलाकात करने हम और लालू यादव साथ में गए थे। बातचीत हो गई है और जो बात हुई वहां पत्रकारों को बता दिया गया था। उन्होंने कहा है कि जो चुनाव है पार्टी का उसको हो जाने दीजिए फिर इसपर विस्तार से चर्चा करते हैं।” बता दें नीतीश कुमार लालू यादव के साथ 2024 के आम चुनावों के दिल्ली पहुंचे थे जहां उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो