scriptउमर अब्दुल्ला की विपक्षी दलों को नसीहत- अपना TV बंद कर दो, सभी Exit Poll गलत नहीं हो सकते | Omar Abdullah said to opposition parties all Exit Poll cannot be wrong | Patrika News

उमर अब्दुल्ला की विपक्षी दलों को नसीहत- अपना TV बंद कर दो, सभी Exit Poll गलत नहीं हो सकते

Published: May 20, 2019 02:08:20 pm

Submitted by:

Mohit sharma

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम से पहले सामने आए एग्जिट पोल्स ने देश की सियासत में हलचल।
नेशनल कॉंफ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने विपक्षी पार्टियों को बड़ी नसीहत दे डाली।
विपक्षी नेताओं को उमर अब्दुल्ला अपना टीवी और सोशल मीडिया बंद करने की हिदायत दी है।

Omar Abdullah

उमर अब्दुल्ला की विपक्षी दलों को नसीहत- अपना TV बंद कर दो, सभी Exit Poll गलत नहीं हो सकते

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम से पहले सामने आए एग्जिट पोल्स ने देश की सियासत में हलचल पैदा कर दी है। एक ओर जहां भाजपा में खुशी का माहौल है, वहीं विपक्षी पार्टियों में निराशा देखने को मिल रही है। इस बीच जम्मू—कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉंफ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने विपक्षी पार्टियों को बड़ी नसीहत दे डाली। एग्जिट पोल्स केा गलत बताने ने वाले विपक्षी नेताओं को उमर अब्दुल्ला अपना टीवी और सोशल मीडिया बंद करने की हिदायत दी है।

आज ममता बनर्जी से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू, दिल्ली में विपक्ष के बड़े नेताओं से करेंगे मुलाकात

टेलिविजन बंद कर दिया जाए

एनसी नेता ने कहा कि समय आ गया है कि टेलिविजन बंद कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि सभी एक्जिट पोल गलत नहीं हो सकते। बता दे कि उमर अब्दुल्ला ने रविवार शाम को एक्जिट पोल आने के बदा ट्वीट कर नेताओं को नसीहत दी।

‘सारे के सारे एक्जिट पोल गलत साबित नहीं हो सकते!

उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में कहा कि ‘सारे के सारे एक्जिट पोल गलत साबित नहीं हो सकते! समय आ गया है कि टीवी बंद किया जाए और सोशल मीडिया लॉग आउट। बावजूद इसके जिन नेताओं को लग रहा है कि संसार अब भी अपनी धुरी पर चक्कर काट रहा तो वह 23 मई तक का इंतजार कर सकता है। अपने दूसरे ट्वीट में उमर ने तंज कसते हुए लिखा कि अगर समाचार चैनल के स्टूडियो में आपका एक्जिट पोल नहीं उड़ रहा, तो दर्शकों के लिए आप पहले चुनावी रण हार चुके हैं।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो