scriptप्रियंका गांधी बोलीं, भाजपा हार्दिक पटेल को लगातार परेशान कर रही | Priyanka Gandhi said, BJP continues to harass Hardik Patel | Patrika News
राजनीति

प्रियंका गांधी बोलीं, भाजपा हार्दिक पटेल को लगातार परेशान कर रही

किसान आंदोलन को आगे लेजा रहा हार्दिक पटेल
क्राइम ब्रांच ने किया था देशद्रोह का मामला दर्ज
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे

नई दिल्लीJan 19, 2020 / 05:30 pm

Navyavesh Navrahi

priyanka_gandhi_closeup.jpg
कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर उनकी पार्टी के नेता हार्दिक पटेल को लगातार परेशान करने का आरोप लगाया है। प्रियंका का यह बयान साल 2015 के एक राजद्रोह के मामले में हार्दिक के ट्रायल कोर्ट के समक्ष पेश न होने पर अहमदाबाद जिले के विरमगाम तालुका से उन्हें गिरफ्तार किए जाने के अगले दिन आया है।
गिरफ्तार डीएसपी दविंदर सिंह का आंतकियों के नाम लिखा पत्र मिला, होगी जांच

लोगों के लिए आवाज उठा रहे हैं हार्दिक

प्रियंका ने ट्वीट किया कि- “किसानों के अधिकार और युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हार्दिक पटेल जी को भाजपा लगातार परेशान कर रही है। हार्दिक अपने समाज के लोगों के लिए आवाज उठा रहे हैं, उनके लिए नौकरी और छात्रवृत्ति की मांग कर रहे हैं। वह किसान आंदोलन को आगे ले जा रहे हैं।”
शिरडी में बंद का ऐलान, पाथरी को साईंबाबा का जन्मस्थान बताने से नाराज लोग

देशद्रोह का मामला दर्ज

प्रियंका ने आगे कहा कि- “भाजपा उसे देशद्रोह का नाम दे रही है।” अहमदाबाद में 25 अगस्त 2015 में एक रैली के दौरान पटेल समुदाय की एक जनसभा के दौरान हिंसा होने के बाद क्राइम ब्रांच ने पटेल पर देशद्रोह का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था।
इतिहासकार रामचंद्र गुहा का हमला, राहुल को जिताकर केरल ने उठाया विनाशकारी कदम

लोकसभा चुनाव से पहले जॉइन की थी कांग्रेस

नेता को जुलाई 2016 में जमानत मिल गई थी, जबकि कोर्ट ने नवंबर 2018 में उनके और संबंधित लोगों के खिलाफ आरोप तय किया था। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश बीजी गनात्रा की ओर से गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी करने के कुछ ही घंटों के बाद पटेल को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। हार्दिक 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे।

Home / Political / प्रियंका गांधी बोलीं, भाजपा हार्दिक पटेल को लगातार परेशान कर रही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो