scriptRajasthan: Sonia Gandhi met Sachin Pilot after meeting with Ashok Gehlot | खतरे में गहलोत की कुर्सी? सचिन पायलट को सोनिया गांधी से मिले संकेत, कहा- फोकस बस राजस्थान | Patrika News

खतरे में गहलोत की कुर्सी? सचिन पायलट को सोनिया गांधी से मिले संकेत, कहा- फोकस बस राजस्थान

Published: Sep 29, 2022 11:04:32 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Rajasthan: राजस्थान में सत्ता की कमान किसके हाथ में होगी? क्या अशोक गहलोत सीएम पद पर बने रहेंगे? या पार्टी हाईकमान के मन में कुछ और है? अशोक गहलोत की माफी के बावजूद सचिन पायलट से सोनिया गांधी की मुलाकात और फिर पायलट के बयान से साफ है कि गहलोत की कुर्सी खतरे में है।

Rajasthan: Sonia Gandhi met Sachin Pilot after meeting with Ashok Gehlot
Rajasthan: Sonia Gandhi met Sachin Pilot after meeting with Ashok Gehlot
राजस्थान में सत्तारूढ़ पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। कांग्रेस नेताओं की दिल्ली में हाजिरी जारी है। अशोक गहलोत के बाद अब सचिन पायलट ने भी पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की है और मुलाकात के बाद कहा है कि उनका फोकस राजस्थान है। सचिन पायलट ने सोनिया गांधी से करीब 1 घंटे की मुलाकात के बाद कहा कि 'मेरा फोकस राजस्थान ही रहेगा। 2023 के चुनाव में कड़ी मेहनत करके जीत हासिल करेंगे।' उनके बयान से साफ है कि उन्हें राजस्थान की सत्ता मिलने के संकेत पार्टी हाई कमान से मिल गई है। ऐसा लगता है जैसे गहलोत की माफी किसी काम नहीं आई है। राजस्थान में सत्ता में बदलाव हो सकता है। वहीं, गहलोत के वफ़ादारों को भी कांग्रेस हाईकमान ने किसी भी तरह के पब्लिक स्टेटमेंट देने से बचने के लिए कहा है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.