scriptरामविलास पासवान का बड़ा बयान, बीजेपी चाहे तो विधानसभा चुनाव में उतार सकती नया चेहरा | Ram Vilas Paswan big statement LJP ready if BJP want new face | Patrika News
राजनीति

रामविलास पासवान का बड़ा बयान, बीजेपी चाहे तो विधानसभा चुनाव में उतार सकती नया चेहरा

पटना में मीडिया से बातचीत में रामविलास पासवान ने दिया बड़ा बयान
बिहार में अगले साल होने हैं विधानसभा चुनाव
इस बार एलजेपी कर सकती है पहले से ज्‍यादा सीटाेें की मांग

नई दिल्लीSep 16, 2019 / 09:16 am

Dhirendra

ram-vilas-paswan.jpg
नई दिल्ली। मोदी सरकार में कबीना मंत्री रामविलास पासवान ( Cabinet Minister Ram Vilas Paswan) ने बिहार में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव से सालभर पहले सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्‍व को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार हमारे कप्तान हैं। वह आगे भी रहेंगे जब तक बीजेपी कोई नया कप्तान मैदान में न उतार दे। उनके इस बयान के अब कई मायने निकाले जा रहे हैं।
बिहार विधानसभा चुनाव से पहले रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का यह बयान राज्य में बदलते सियासी समीकरण की तरफ इशारा करता है।

गुलाम नबी आजाद ने खटखटाया SC का दरवाजा, बोले- परिवार वालों से मिलने दे मोदी सरकार
5 दिन पहले नीतीश को बताया था चुनावी चेहरा

पांच दिन पहले कैबिनेट मंत्री रामविलास पासवान ने अपने एक बयान में कहा था कि बिहार के अगले विधानसभा चुनाव में भी नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा बने रहेंगे। नीतीश कुमार बिहार में NDA का चेहरा हैं और आगे भी वही चेहरा रहेंगे।
रामविलास पासवान ने पटना में मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी के नेताओं से मेरी बातचीत होती रहती है और बीजेपी के कुछ नेता कह देंगे तो वह पार्टी लाइन नहीं हो जाएगी।
प्रियंका गांधी ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- मोदी के मंत्री उत्तर भारतीयों का अपमान न करें

बीजेपी नेता ने की थी नए चेहरे को उतारने की मांग

हाल ही में बीजेपी के कुछ नेताओं ने कहा था कि पार्टी इस विधानसभा चुनाव में किसी नए चेहरे को गठबंधन का उम्मीदवार बनाने पर विचार कर सकती है। हालांकि बिहार के डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी ने इस तरह की अटकलों को गलत बताते हुए इसे सिरे से खारिज कर दिया था।
शरद पवार ने पाक के खिलाफ भ्रामक जानकारी देने का लगाया आरोप, कहा- मोदी सरकार

एलजेपी को 6 सीटों पर मिली थी सफलता

बता दें कि 2019 में संपन्‍न लोकसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने अपने सभी छह सीटें जीतीं हैं। ऐसे में विधानसभा चुनाव में पार्टी पहले की तुलना में ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। बिहार में फिलहाल पार्टी के पास सिर्फ दो विधायक हैं। बीजेपी के पास 52 और जेडीयू के पास 67 विधायक हैं।

Home / Political / रामविलास पासवान का बड़ा बयान, बीजेपी चाहे तो विधानसभा चुनाव में उतार सकती नया चेहरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो