scriptRJD leader Ramraj left post,claim Tej Pratap beaten him in closed room | RJD नेता का बड़ा आरोप, 'तेजप्रताप ने दी गोली मारने की धमकी, कमरे में बंद कर पीटा' | Patrika News

RJD नेता का बड़ा आरोप, 'तेजप्रताप ने दी गोली मारने की धमकी, कमरे में बंद कर पीटा'

युवा महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव ने आरोप लगाया है कि राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी के दिन तेजप्रताप यादव ने उन्हें कमरे में बंद कर पीटा। रामराज यादव ने प्रदेश कार्यालय आकर अपना इस्तीफा दे दिया है।

नई दिल्ली

Published: April 25, 2022 05:42:58 pm

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। तेज प्रताप यादव पर युवा RJD महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने मारपीट का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि तेज प्रताप यादव ने उनके साथ मारपीट की गई है। रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि इफ्तार पार्टी वाले दिन कमरे में बंदकर लालू यादव के बेटे ने मारपीट की और आपत्ति जनक वीडियो भी बनाई है। अब सोमवार को रामराज ने पार्टी दफ्तर के बाहर मीडिया को आपबीती सुनाई है।
RJD नेता का बड़ा आरोप, 'तेजप्रताप ने दी गोली मारने की धमकी, कमरे में बंद कर पीटा'
RJD नेता का बड़ा आरोप, 'तेजप्रताप ने दी गोली मारने की धमकी, कमरे में बंद कर पीटा'
युवा महानगर के अध्यक्ष ने मीडिया से कहा कि उन्होंने उसी दिन इस घटना की शिकायत पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह से की, लेकिन उन्होंने उसे अनसुना कर दिया। रामराज यादव ने कहा कि वो लालू प्रसाद को अपना नेता मानते हैं, लेकिन एक यादव का बेटा गाली नहीं सुन सकता है। रामराज का आरोप है कि तेज प्रताप यादव ने इफ्तार पार्टी के दिन उन्‍हें कमरे में बुलाकर बुरी तरह पीटा। साथ ही यह धमकी दी कि अगर पार्टी में रहे तो 10 दिनों के अंदर गोली मरवा दूंगा। रामराज ने यह भी आरोप लगाया है कि उस दिन तेज प्रताप यादव ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को भी गालियां दीं।
इस घटना से रमराज बहुत आहत हुए हैं, जिस वजह से वह आरजेडी कार्यालय पर अपना इस्तीफा देने पहुंचे। रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उसे क्रिमिनल से मरवाने की धमकी दी है और जल्‍द उनकी हत्‍या करवाई जा सकती है। रामराज प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव से मिलकर अपना इस्तीफा सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में Article 370 हटाने के खिलाफ याचिकाओं पर जुलाई में हो सकती है SC की संविधान पीठ में सुनवाई


तो वहीं मीडिया में यह मामला आने पर तेज प्रताप यादव ने इसे निराधारा बताया है। इस मामले में तेज प्रताप यादव ने कहा कि आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्‍वी के सलाहकार संजय यादव तथा एमएलसी सुनील सिंह के बहकावे में आकर रामराज गलत बयान दे रहे हैं। तेज प्रताप का कहना है कि मेरे खिलाफ बहुत बड़ा षडयंत्र रचा गया है, मैं अपने कार्यकर्ताओं को हमेश इज्जत देता हूं। उनका कहना है कि इफ्तार पार्टी वाले दिन वह काफी अपनेपन के साथ रामराज से मिले। तेज प्रताप यादव की ओर से एक तस्‍वीर भी जारी की गई है, जिसमें रामराज यादव साथ में बैठकर फोटो खिंचवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

पंजाब के CM भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कसा तंज, कहा - 'सरकारी खजाने की बर्बादी है दिल्ली दौरा'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकाअजमेर की ख्वाजा साहब की दरगाह में हिन्दू प्रतीक चिन्ह होने का दावा, पुलिस जाप्ता तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलरयासीन मलिक के समर्थन में खालिस्तानी आतंकी ने अमरनाथ यात्रा को रोकने की दी धमकीलगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.