scriptRJD नेता का बड़ा आरोप, ‘तेजप्रताप ने दी गोली मारने की धमकी, कमरे में बंद कर पीटा’ | RJD leader Ramraj left post,claim Tej Pratap beaten him in closed room | Patrika News

RJD नेता का बड़ा आरोप, ‘तेजप्रताप ने दी गोली मारने की धमकी, कमरे में बंद कर पीटा’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2022 05:42:58 pm

Submitted by:

Archana Keshri

युवा महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव ने आरोप लगाया है कि राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी के दिन तेजप्रताप यादव ने उन्हें कमरे में बंद कर पीटा। रामराज यादव ने प्रदेश कार्यालय आकर अपना इस्तीफा दे दिया है।

RJD नेता का बड़ा आरोप, 'तेजप्रताप ने दी गोली मारने की धमकी, कमरे में बंद कर पीटा'

RJD नेता का बड़ा आरोप, ‘तेजप्रताप ने दी गोली मारने की धमकी, कमरे में बंद कर पीटा’

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। तेज प्रताप यादव पर युवा RJD महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने मारपीट का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि तेज प्रताप यादव ने उनके साथ मारपीट की गई है। रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि इफ्तार पार्टी वाले दिन कमरे में बंदकर लालू यादव के बेटे ने मारपीट की और आपत्ति जनक वीडियो भी बनाई है। अब सोमवार को रामराज ने पार्टी दफ्तर के बाहर मीडिया को आपबीती सुनाई है।
युवा महानगर के अध्यक्ष ने मीडिया से कहा कि उन्होंने उसी दिन इस घटना की शिकायत पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह से की, लेकिन उन्होंने उसे अनसुना कर दिया। रामराज यादव ने कहा कि वो लालू प्रसाद को अपना नेता मानते हैं, लेकिन एक यादव का बेटा गाली नहीं सुन सकता है। रामराज का आरोप है कि तेज प्रताप यादव ने इफ्तार पार्टी के दिन उन्‍हें कमरे में बुलाकर बुरी तरह पीटा। साथ ही यह धमकी दी कि अगर पार्टी में रहे तो 10 दिनों के अंदर गोली मरवा दूंगा। रामराज ने यह भी आरोप लगाया है कि उस दिन तेज प्रताप यादव ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को भी गालियां दीं।
इस घटना से रमराज बहुत आहत हुए हैं, जिस वजह से वह आरजेडी कार्यालय पर अपना इस्तीफा देने पहुंचे। रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उसे क्रिमिनल से मरवाने की धमकी दी है और जल्‍द उनकी हत्‍या करवाई जा सकती है। रामराज प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव से मिलकर अपना इस्तीफा सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में Article 370 हटाने के खिलाफ याचिकाओं पर जुलाई में हो सकती है SC की संविधान पीठ में सुनवाई


तो वहीं मीडिया में यह मामला आने पर तेज प्रताप यादव ने इसे निराधारा बताया है। इस मामले में तेज प्रताप यादव ने कहा कि आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्‍वी के सलाहकार संजय यादव तथा एमएलसी सुनील सिंह के बहकावे में आकर रामराज गलत बयान दे रहे हैं। तेज प्रताप का कहना है कि मेरे खिलाफ बहुत बड़ा षडयंत्र रचा गया है, मैं अपने कार्यकर्ताओं को हमेश इज्जत देता हूं। उनका कहना है कि इफ्तार पार्टी वाले दिन वह काफी अपनेपन के साथ रामराज से मिले। तेज प्रताप यादव की ओर से एक तस्‍वीर भी जारी की गई है, जिसमें रामराज यादव साथ में बैठकर फोटो खिंचवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

पंजाब के CM भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कसा तंज, कहा – ‘सरकारी खजाने की बर्बादी है दिल्ली दौरा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो