scriptमुंबई: प्रधानमंत्री मोदी पर दिए बयान पर संजय निरुपम की सफाई, कहा- लोकतंत्र में पीएम भगवान नहीं होता | Sanjay Nirupam Calls PM Modi 'Illiterate', BJP lashes out | Patrika News

मुंबई: प्रधानमंत्री मोदी पर दिए बयान पर संजय निरुपम की सफाई, कहा- लोकतंत्र में पीएम भगवान नहीं होता

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2018 10:02:12 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

संजय निरुपम के बयान पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है।

sanjay

मुंबई: संजय निरूपम के बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा- ‘मानसिक तौर पर बीमार’ हैं कांग्रेस नेता

मुंबई। अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चा में बने रहने वाले मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम फिर से विवादों में है। इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। भारतीय जनता पार्टी ने संजय निरुपम के बयान को आपत्तिजनक बताते हुए तीखा हमला बोला है साथ ही उन्हें ‘मानसिक तौर पर विक्षिप्त’ करार दिया है। संजय निरुपम ने भी अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि, “लोकतंत्र में पीएम भगवान नहीं होता”
शाइना एनसी ने किया पलटवार

संजय निरुपम के प्रधानमंत्री मोदी को ‘निरक्षर’ कहे जाने पर भाजपा की महाराष्ट्र इकाई की प्रवक्ता शाइना एनसी ने भी पलटवार किया है। शाइना ने ट्वीट कर लिखा, “‘मानसिक रूप से विक्षिप्त’ संजय निरुपम की तरफ से एक और आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। शायद वह ये भूल गए हैं कि पीएम मोदी को 125 करोड़ भारतीयों ने चुना है। जो ‘अनपढ़ और गंवार’ नहीं है। कांग्रेस विचारधारा और प्रासंगिक प्रश्नों से रहित। जनता 2019 में उचित जवाब देगी।”
विजय माल्या ने बढ़ाई मोदी सरकार की मुश्किलें, केजरीवाल ने निकाला स्वामी का पुराना ट्वीट

https://twitter.com/sanjaynirupam?ref_src=twsrc%5Etfw
निरुपम ने दी सफाई

विवाद होने के बाद संजय निरुपम ने सफाई देते हुए कहा कि, “लोकतंत्र में प्रधानमंत्री भगवान नहीं होता है। मर्यादा में रहकर लोग अपनी बात रखते हैं। जिन शब्दों का प्रयोग मैंने किया वह अमर्यादित शब्द नहीं है। रामायण में इन शब्दों का प्रयोग किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये शर्म की बात है कि देश को पता ही नहीं है कि प्रधानमंत्री कितना पढ़ें हैं।”
https://twitter.com/sanjaynirupam?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम पर बनी फिल्म दिखाने का किया विरोध

गौरतलब है कि बुधवार को संजय निरुपम ने बच्चों को पीएम मोदी पर बनी लघु फिल्म दिखाने के राज्य सरकार के फैसले की आलोचना की थी। उन्होंने फिल्म दिखाने का विरोध करते हुए कहा कि ‘जो बच्चे स्कूल, कॉलेज में पढ़ रहे हैं, उनको मोदी जैसे अनपढ़-गंवार के बारे में जानकर क्या मिलने वाला है? ये बहुत शर्मनाक बात है कि आज तक हमारे देश के नागरिक और बच्चों को पता ही नहीं है कि प्रधानमंत्री की डिग्री कितनी है?’ साथ ही उन्होंने कहा कि , ‘मोदी जी के ऊपर कोई फिल्म बनी है और उसे दिखाने की जबर्दस्ती की जा रही है। यह सरासर गलत है। बच्चों को राजनीति से दूर रखना चाहिए।’ उल्लेखनीय है कि संजय निरुपम इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो