scriptशिवसेना ने ‘चंद्रयान-2’ से कर डाली आदित्य ठाकरे की तुलना, कहा- 21 अक्टूबर को मिलेगी सफलता | Shiv Sena compared Aditya Thackeray to 'Chandrayaan-2' | Patrika News
राजनीति

शिवसेना ने ‘चंद्रयान-2’ से कर डाली आदित्य ठाकरे की तुलना, कहा- 21 अक्टूबर को मिलेगी सफलता

शिवसेना ने ‘चंद्रयान-2 से की आदित्य ठाकरे की तुलना
संजय राउत ने 21 अक्टूबर को मंत्रालय पहुंचे आदित्य
चुनाव में आदित्य ठाकरे को शिवसेना ने दिया टिकट

Oct 01, 2019 / 09:42 am

Mohit sharma

b3.png

नई दिल्ली। युवासेना प्रमुख आदित्य उद्धव ठाकरे ने सोमवार को फिर से कहा कि वह 21अक्टूबर को होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में दक्षिण-मध्य मुंबई के वर्ली निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।

आदित्य ने यहां सोमवार की शाम पार्टी की एक बैठक में उत्साह के साथ कहा कि मैं चुनाव लड़ रहा हूं..मैंने बड़ा कदम उठाया है।

मेरे लिए यह बड़ा क्षण है और ऐतिहासिक है। मेरे खिलाफ किसी को खड़ा होने दीजिए, यह उसका अधिकार है। मैं भयभीत नहीं हूं, क्योंकि मुझे भरोसा है कि आप मुझे हारने नहीं देंगे।

देश में आर्थिक मंदी पर स्वामी की मोदी को सलाह— अर्थशास्त्रियों को डराना बंद करे सरकार

b2.png
उन्होंने कहा कि हाल के वर्षो में शिवसेना ने आम जनता के फायदे के लिए बहुत सामाजिक सेवा की है और इसी आधार पर वह चुनाव में खड़े हो रहे हैं।
आदित्य ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच घोषणा की कि यह फैसला मेरे लिए नहीं है, बल्कि लोगों के लिए और जनता को न्याय दिलाने के लिए है।

यह हमारे लिए नया महाराष्ट्र बनाने का समय है। यह मेरे मुख्यमंत्री बनने के लिए नहीं, बल्कि लोगों के अधिकारों के लिए लड़ाई है।
b.png

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने आदित्य ठाकरे के फैसले का स्वागत किया। राउत ने कहा कि तकनीकी त्रुटि के कारण हाल में ‘चंद्रयान’ चंद्रमा पर उतर नहीं सका। लेकिन आदित्य ‘सूर्ययान’ है, जो निश्चित तौर पर लैंड करेगा। शिवसेना व भाजपा के गठबंधन को लेकर हालांकि दुविधा अभी बनी हुई है।

वहीं, शिवसेना सांसद संजय राउत ने आदित्य ठाकरे की तुलना इसरो के मिशन चंद्रयान-2 (Chandrayaan 2) से कर डाली।

शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि चंद्रयान-2 तो कुछ तकनीकी खामियों के कारण चांद पर लैंड नहीं कर पाया, लेकिन आदित्य ठाकरे 21 अक्टूबर को मंत्रालय (सीएम कार्यालय) की 6ठी मंजिल पर पहुंचने में सफल रहेंगे।

 

b1.png

Home / Political / शिवसेना ने ‘चंद्रयान-2’ से कर डाली आदित्य ठाकरे की तुलना, कहा- 21 अक्टूबर को मिलेगी सफलता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो