scriptबिहार: तेज प्रताप तलाक अर्जी पर सुनवाई आज, कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगी ऐश्वर्या राय | Tej pratap wife Aishwarya to present in court on divorce petition | Patrika News

बिहार: तेज प्रताप तलाक अर्जी पर सुनवाई आज, कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगी ऐश्वर्या राय

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2019 12:16:30 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार के पूर्व सीएम और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तलाक की याचिका पर आज कोर्ट सुनवाई करेगी।

news

बिहार: तेज प्रताप तलाक अर्जी पर सुनवाई आज, कोर्ट अपना पक्ष रखेंगी ऐश्वर्या राय

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व सीएम और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तलाक की याचिका पर आज कोर्ट सुनवाई करेगी। सुनवाई के दौरान तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय आज अदालत में अपना पक्ष रखेंगी। आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने पत्नी से विवाद के चलते पिछले दिनों पटना की एक कोर्ट में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी लगाई थी। अपनी अर्जी में तेज प्रताप ने अलगाव का कारण ऐश्वर्या से तालमेल न खाने की बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा था कि शादी के बाद से ही ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका राय को छपरा लोकसभा सीट से टिकट दिलवाने का दबाव बना रही थी। यही नहीं तेज प्रताप ने पत्नी पर तलाक के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया था।

गुजरात: कांग्रेस को झटका देने की तैयारी में अल्पेश, भाजपा में शामिल होने की अटकलें!

वहीं, ऐश्वर्या राय ने अभी तक इस मामले को लेकर बिल्कुल चुप्पी साधी हुई है। ऐश्वर्या ने न तो अभी तक तलाक मामले को लेकर मीडिया के सामने ही कोई बयान दिया है और न ही कोर्ट में ही अपना पक्ष रखा है। ऐसे में अब हर किसी की नजर आज सुनवाई के दौरान ऐश्वर्या के पक्ष पर पर लगी हुई है। इसके अलावा तेज प्रताप परिवार के लाख समझाने के बाद भी अपने तलाक के फैसले पर अड़े हुए हैं। पिता लालू प्रसाद यादव के विरोध जताने के बावजूद भी तेज प्रताप ने साफ कर दिया है कि वह किसी भी कीमत पर अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक का फैसला नहीं बदल सकते।

बिहार: जेडीयू और ‘हम’ ने किया सवर्ण आरक्षण के फैसले का स्वागत, कांग्रेस ने बोला हमला

आपको बता दें कि पिछले दिनों अचानक खबर आई थी तेजप्रताप पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी को वापस ले रहे हैं। लेकिन यह अफवाह उड़ते ही तेज प्रताप ने मीडिया के सामने आकर इस बात को खारिज कर दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो