तेलंगाना: असदुद्दीन ओवैसी ने नेता प्रतिपक्ष के पद पर ठोका दावा, स्पीकर से करेंगे मुलाकात

तेलंगाना: असदुद्दीन ओवैसी ने नेता प्रतिपक्ष के पद पर ठोका दावा, स्पीकर से करेंगे मुलाकात

Mohit sharma | Updated: 08 Jun 2019, 03:02:49 PM (IST) राजनीति

  • AIMIM प्रमुख ने तेलंगाना मे नेता प्रतिपक्ष का पद दिए जाने की डिमांड की है
  • असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि तेलंगाना विधानसभा के स्पीकर से अनुरोध करेंगे
  • अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के प्रमुख ने तेलंगाना मे नेता प्रतिपक्ष का पद दिए जाने की डिमांड की है। शनिवार को AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम तेलंगाना विधानसभा के स्पीकर से अनुरोध करेंगे कि हमारी पार्टी को विपक्ष के नेता का पद दिया जाए क्योंकि हम राज्य में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी हैं। हमारे पास कांग्रेस से ज्यादा संख्या है। हमारी पार्टी स्पीकर से मुलाकात करेगी और हमें उम्मीद है कि वह सकारात्मक कार्रवाई करेगी।

केरल में मानसून की दस्तक, उत्तर भारत में जारी रहेगा गर्मी का कहर

 

 

केरल: वायनाड में बोले राहुल गांधी- देश में नफरत का जहर फैला रहे नरेंद्र मोदी

विवादित बयानों को लेकर हमेशा चचार्म में ओवैसी

गौरतलब है कि अपने विवादित बयानों और तीखी प्रतिक्रियाओं को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले असदुद्दीन ओवैसी पिछले दिनों अचानक उस समय चर्चा में आ गए थे, जब उन्होंने नए गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी के आतंकियों वाले बयान पर पलटवार किया था। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ी आपत्ति जताई थी। आपको बता दें कि किशन रेड्डी ने हैदराबाद को आतंकियों का पनाहगाह बताकर बखेड़ा खड़ा कर दिया था।

राम माधव का बयान- चुनाव में जीत हासिल करने के लिए नहीं लिया सेना का सहारा

 

Asaduddin Owaisi

कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, जैश का खूंखार आतंकी ढेर

दरअसल, रेड्डी हैदाराबाद नगर के अंतर्गत आने वाले सिकंदराबाद संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित हुए हैं। उन्होंने बाद में कहा था कि देश की किसी भी आतंकी घटना का तार हैदराबाद से जुड़ा होता है। इस बयान पर विवाद पैदा होने के बाद रेड्डी ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने कोई गलत नहीं कहा।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned