scriptराम माधव का बयान- चुनाव में जीत हासिल करने के लिए नहीं लिया सेना का सहारा | Ram Madhav said BJP did not win on the name of indian army | Patrika News

राम माधव का बयान- चुनाव में जीत हासिल करने के लिए नहीं लिया सेना का सहारा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2019 01:14:25 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राम माधव ने कहा कि राष्ट्रवाद भाजपा के डीएनए में है
भाजपा का मतलब राष्ट्रवाद है, राष्ट्रवाद का मतलब भाजपा
2022 में, हम एक नया भारत बनाएंगे, जहां कोई बेघर नहीं होगा

Ram Madhav

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने त्रिपुरा के अगरतला में कहा कि राष्ट्रवाद भाजपा के DNA में है, यह भाजपा की पहचान है। चुनाव हो रहे हैं या नहीं, भाजपा का मतलब राष्ट्रवाद है, राष्ट्रवाद का मतलब भाजपा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाजपा इस देश का वर्तमान है, भविष्य में भी मोदी की भाजपा होगी। उन्होंने कहा कि 2022 में, हम एक नया भारत बनाएंगे, जहां कोई बेघर नहीं होगा, बेरोजगारी समाप्त हो जाएगी। 2047 में स्वतंत्रता के शताब्दी वर्ष पर, भारत एक ” विश्वगुरु ” के रूप में खड़ा होगा।

इसके साथ ही भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा कि उनकी पार्टी ने चुनाव जीतने के लिए सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया। इस दौरान उन्होंने यह भी दावा किया भारतीय जनता पार्टी देश की आजादी के शताब्दी वर्ष 2047 तक सत्ता बरकार रहेगी। आपको बता दें कि माधव यहां रवीन्द्र सतवार्षिकी भवन में पार्टी की विजय रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार पिछले पांच सालों में सांप्रदायिक अशांति और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में कामयाब रही है। यही नहीं सरकार मजबूत भारत का निर्माण करने और आर्थिक स्थिरता लाने में भी सफल साबित हुई है।

भाजपा सरकार एक लंबा सफर तय करेगी

राम माधव ने कहा कि भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक लंबा सफर तय करेगी। उन्होंने कहा कि जब भारतवर्ष 2047 में आजादी का शताब्दी वर्ष मना रहा होगा, उस समय सत्ता में भाजपा सरकार होगी। आपको बता दें कि राम माधव ने इससे पहले लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले ऐतिहासिक जीत का दावा किया था। उन्होंने प्रचंड बहुमत मिलने की बात कही थी।

आपको बता दें कि 23 मई को चुनाव के नतीजे आने पर भाजपा महासचिव राम माधव ने लोकसभा चुनाव में देश भर में पार्टी के शानदार प्रदर्शन का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया था और कहा कि यह विपक्ष की स्वार्थ की राजनीति के खिलाफ जनादेश है। उन्होंने कहा था कि “यह मोदीजी और उनकी राजनीति के लिए स्पष्ट जनादेश है। यह उनके नेतृत्व और उनके काम के लिए जनादेश है। विकास, प्रगति और भारत की सुरक्षा के एजेंडे को इस चुनाव में जनता के सामने रखा गया।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो