महाराष्ट्र: मुंबई में क्रिकेटर की हत्या से हड़कंप, हिरासत में महिला मित्र

महाराष्ट्र: मुंबई में क्रिकेटर की हत्या से हड़कंप, हिरासत में महिला मित्र

Mohit sharma | Publish: Jun, 07 2019 09:06:31 AM (IST) | Updated: Jun, 07 2019 05:27:08 PM (IST) क्राइम

  • मुंबई के भांडुप इलाके में क्रिकेटर राकेश पवार की की हत्या
  • वारदात के समय क्रिकेटर के साथ महिला मित्र भी थी साथ
  • पुलिस ने महिला मित्र को लिया हिरासत में, पूछताछ शुरू

नई दिल्ली। मुंबई के भांडुप इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां बीती रात एक क्रिकेटर राकेश पवार की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार वारदात के समय क्रिकेटर राकेश पवार अपनी एक महिला मित्र के साथ बाइक पर कहीं जा रहे थे। तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

लोकसभा चुनाव में 15 पार्टियों को नोटा से भी कम मिले वोट, ये दल भी हैं शामिल

 

पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा जारी, कूच विहार में TMC कार्यकर्ता की हत्‍या

हिरासत में महिला मित्र

भांडुप पुलिस की एक महिला अधिकारी इस मामले की जांच कर रही हैं। इस पवार हत्याकांड में पुलिस उनकी महिला मित्र भूमिका भी संदिग्ध मानकर चल रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए महिला मित्र को हिरासत में लिया है। वहीं, मामले में एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी। वारदात गुरुवार रात मुम्बई के भांडुप इलाके में एल बीएस रोड पर एक पेट्रोल पंप के सामने बताई दी जा रही है। पेशे से क्रिकेटर राकेश पवार मुंबई में ही जिला स्तर पर कई सालों से क्रिकेट खेलते आ रहे थे। इसके साथ ही वह लोगों को क्रिकेट की कोचिंग भी देते थे।

गृह मंत्री अमित शाह ने बुलाई बैठक, राज्य मंत्री किशन रेड्डी और NSA डोभाल पहुंचे

 

news

नौतपा के बाद भी गर्मी का कहर जारी, मौसम विभाग ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्ट

लहूलुहान हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया

भांडुप पुलिस पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचे उन्होंने राकेश के लहूलुहान हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कोई भी आधिकारिक बयान देने से इनकार कर रही है। पुलिस इस घटना को आपसी रंजिश से भी जोड़ कर देख रही है। क्योंकि वारदात के समय राकेश के साथ उनकी महिला मित्र साथ थी, इसलिए पुलिस इसको लव ट्रायंगल का मामला भी मानकर चल रही है।

पाक विदेश सचिव ने ईद पर दिल्ली में पढ़ी नमाज, मोदी-इमरान बैठक की अटकलें तेज

 

 

news

बाबुल सुप्रियो के निशाने पर ममता, कहा- अब उनकी एक्सपायरी डेट बहुत नजदीक

गेंदबाजी के लिए मिले कई पुरस्कार

राकेश पवार के रिश्तेदारों के अनुसार राकेश को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौकीन था। यही वजह है कि वह सालों से जिला स्तर पर क्रिकेट खेल रहा था। यही नहीं राकेश को सैकड़ों क्रिकेट प्रतियोगिता में बेहतरीन गेंदबाजी के लिए कई पुरस्कार जीत चुका है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned