scriptबाबुल सुप्रियो के निशाने पर ममता, कहा- अब उनकी एक्सपायरी डेट बहुत नजदीक | West bengal: Babul supriyo targets TMC chief mamata banerjee | Patrika News

बाबुल सुप्रियो के निशाने पर ममता, कहा- अब उनकी एक्सपायरी डेट बहुत नजदीक

Published: Jun 05, 2019 03:05:35 pm

Submitted by:

Mohit sharma

भाजपा और ममता बनर्जी के बीच चल रही सियासी तनातनी
बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर हमला बोला
ममता बनर्जी और टीएमसी नेताओं को बताया गंदी राजनीति में लिप्त

बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो)

बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। भाजपा और ममता बनर्जी के बीच चल रही सियासी तनातनी थमने का नाम नहीं ला रही है। अब केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर हमला बोला है। सुप्रियो ने कहा कि ममता बनर्जी और टीएमसी ऐसी गंदी बदबूदार हिंसा में लिप्त राजनीति करने वाले लोगों का नेतृत्व कर रही है, जो ‘जय श्री राम’ का भी राजनीतिकरण करने से नहीं चूक रहे।

सुप्रियो ने कहा कि उन्होंने अभी ममता बनर्जी का पागलपन से भरा भाषण सुना, जिसमें वह गला फाड़कर भाजपा को कोस रही थी। उन्होंने कहा कि ममता के बारे में वह बस यही कह सकते हैं कि उनकी एक्सपायरी डेट अब नजदीक आ गई है और बंगाल की जनता अब उनको बंगाल की खाड़ी से भी दूर फेंक देगी। केंद्रीय मंत्री ने ममता किसी धर्म को न मानने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी किसी भी धर्म का सम्मान नहीं करती। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की यह प्रतिक्रिया ममता बनर्जी के उस बयान के बाद में आई, जिसमें उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं को निडर होने के लिए कहा था।

वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी एक बार बुधवार को भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। एक जनसभा में ममता बनर्जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘डरने की कोई जरूरत नहीं है। मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है। उन्होंने कहा कि जब सूरज का उदय होता है तो उसकी किरणें बहुत तेज और कठोर होती हैं लेकिन बाद में सब कुछ नॉर्मल हो जाता है। इसलिए डरने की कोई जरूरत नहीं है।

‘प्यार का नाम ईसाई और सिखों का नाम है बलिदान’

ममता बनर्जी ने भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि जितनी तेजी से उन्होंने ईवीएम कैप्चर की हैं, उतनी ही तेजी से वो चले भी जाएंगे। टीएमसी प्रमुख ने कहा कि त्याग का नाम हिंदू, ईमान का नाम मुसलमान, प्यार का नाम ईसाई और सिखों का नाम है बलिदान। उन्होंने कहा कि ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान और इसकी रक्षा भी हम ही करेंगे। इस दौरान ममता बनर्जी ने एक नारा देते हुए कहा कि जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा।

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान शुरू हुई हिंसक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला एक तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ता की हत्या से जुड़ा है। नॉर्थ 24 परगना के दमदम में मंगलवार को टीएमसी के एक नेता की गोली बरसा कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान दमदम नगर निगम के वार्ड (6) अध्यक्ष निर्मल कुंडू के रुप में हुई है।

बाबुल सुप्रियो
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो