भाजपा को ममता का जवाब- 'त्याग का नाम हिंदू, ईमान का नाम मुसलमान'

भाजपा को ममता का जवाब- 'त्याग का नाम हिंदू, ईमान का नाम मुसलमान'

Mohit sharma | Publish: Jun, 05 2019 12:52:49 PM (IST) | Updated: Jun, 05 2019 03:07:41 PM (IST) राजनीति

  • भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच तनातनी
  • ममता बनर्जी ने एक बार फिर भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली
  • 'मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है'

 

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच तनातनी कम होने का नाम नहीं ले ही है। राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर बुधवार को भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। एक जनसभा में ममता बनर्जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'डरने की कोई जरूरत नहीं है। मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है। उन्होंने कहा कि जब सूरज का उदय होता है तो उसकी किरणें बहुत तेज और कठोर होती हैं लेकिन बाद में सब कुछ नॉर्मल हो जाता है। इसलिए डरने की कोई जरूरत नहीं है।

कश्मीर: पुलवामा में ईद के दिन आतंकियों का कहर, महिला की गोली मार कर हत्या

 

पश्चिम बंगाल: दमदम में टीएमसी नेता की हत्या, बर्दवान में झड़प के बाद आगजनी

'त्याग का नाम हिंदू, ईमान का नाम मुसलमान'

ममता बनर्जी ने भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि जितनी तेजी से उन्होंने ईवीएम कैप्चर की हैं, उतनी ही तेजी से वो चले भी जाएंगे। टीएमसी प्रमुख ने कहा कि त्याग का नाम हिंदू, ईमान का नाम मुसलमान, प्यार का नाम ईसाई और सिखों का नाम है बलिदान। उन्होंने कहा कि ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान और इसकी रक्षा भी हम ही करेंगे। इस दौरान ममता बनर्जी ने एक नारा देते हुए कहा कि जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा।

देश भर में मनाया जा रहा ईद—उल—फितर का त्योहार, दुनिया में ऐसे हुई थी ईद की शुरुआत

नौतपा के ताप से तप रही धरती, ज्योतिष विज्ञान से बढ़ते तापमान की ये है कनेक्शन

'जय श्री राम' का नारे को लेकर विवाद

इससे पहले ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भी भाजपा को आड़े हाथों लिया। अभिषेक बनर्जी ने यह दावा कि भाजपा के 'जय श्री राम' के नारे में अब कोई दम नहीं रहा इसलिए उन्होंने पार्टी को 'जय महाकाली' का नारा लगाने को कहा है। गौरतलब है कि भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच 'जय श्री राम' का नारे को लेकर विवाद चरम पर है।

भारतीय वायुसेना के लापता AN-32 प्लेन का सुराग नहीं, खोज में जुटी सुखाई विमान

 Mamata Banerjee

केरल में जानलेवा निपाह वायरस की पहचान, लक्षण दिखते ही ऐसे करें बचाव

टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या

वहीं, पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान शुरू हुई हिंसक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला एक तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ता की हत्या से जुड़ा है। नॉर्थ 24 परगना के दमदम में मंगलवार को टीएमसी के एक नेता की गोली बरसा कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान दमदम नगर निगम के वार्ड (6) अध्यक्ष निर्मल कुंडू के रुप में हुई है।

गर्मी में अभी और तपेगा उत्तर भारत, 5 दिनों तक बारिश के नहीं कोई आसार

 Mamata Banerjee

टीएमसी ने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया

जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन बदमाशों ने निर्मल पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं, जिसके बाद उनको घायल अवस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, राज्य में सत्तारूढ दल टीएमसी ने अपने कार्यकर्ता की हत्या के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है।

PM मोदी की टी पार्टी में भड़क गईं थी अनुप्रिया पटेल, इस नेता के मनाने पर हुईं थी समारोह में शामिल

 Mamata Banerjee
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned