scriptअयोध्या दौरे पर आज उद्धव ठाकरे, शिवसेना के 18 सांसदों के साथ करेंगे रामलला के दर्शन | Uddhav Thackeray visit today Ayodhya with 18 Shiv Sena MP | Patrika News

अयोध्या दौरे पर आज उद्धव ठाकरे, शिवसेना के 18 सांसदों के साथ करेंगे रामलला के दर्शन

locationनई दिल्लीPublished: Jun 16, 2019 11:26:54 am

Submitted by:

Chandra Prakash

अपने सांसदों के साथ अयोध्या दौरे पर उद्धव ठाकरे
शिवसेना प्रमुख के स्वागत के लिए तैयार योगी सरकार
संजय राउत बोले- राम मंदिर राजनीति का विषय नहीं

Uddhav Thackeray

File Pic

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में 18 सीटों पर जीत हासिल करने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज अयोध्या जाएंगे। उद्धव अपनी पार्टी के सभी 18 सांसदों के साथ रविवार को रामलला के दर्शन करेंगे। खबर है कि इस दौरान उनकी पत्नी रश्मि और बेटे आदित्य ठाकरे भी साथ होंगे।

मंदिर के नाम पर कभी नहीं मांगा वोट: राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बताया कि उद्धव ठाकरे और पार्टी सांसदों के साथ अयोध्या में अस्थायी राम मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे लिए अयोध्या और राम मंदिर राजनीति का विषय नहीं हैं, बल्कि विश्वास और धर्म का विषय है। हमने मंदिर के नाम पर कभी वोट नहीं मांगा और कभी ऐसा नहीं करेंगे।

ट्रेन में मसाज सर्विस पर सुमित्रा महाजन को आपत्ति, कहा- महिलाओं को होगी दिक्कत

पिछले साल भी अयोध्या गए थे शिवसेना प्रमुख

एनडीए सरकार के सहयोगी शिवसेना प्रमुख पिछले साल भी अयोध्या गए थे। उद्धव ठाकरे ने नवंबर में अपने परिवार ने राम जन्म भूमि के दर्शन किए थे। इसके बाद उन्होंने ‘पहले मंदिर, फिर सरकार’ का नारा दिया था ।

Ayodhya

मेट्रो में महिलाओं को मुुुुफ्त सवारीः सिसोदिया को नहीं पसंद आया श्रीधरन का पीएम मोदी को लिखा खत

ठाकरे की यात्रा पर आठवले का तंज

उद्धव ठाकरे की इस यात्रा पर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले सवाल उठा चुके हैं। 8 जून को उन्होंने कहा था कि अगर ठाकरे 10 बार अयोध्या जाएं तो भी राम मंदिर में कोई मदद तबतक नहीं मिलेगी, जबतक सर्वोच्च न्यायालय का फैसला नहीं आ जाता। हालांकि ठाकरे अगर अपने नवनिर्वाचित सांसदों को अयोध्या घुमाना चाहते हैं तो ठीक है।

कहानी मेडिसिन बाबा की, जो गरीबों के लिए भीख मांगते हैं दवाइयां

योगी सरकार ने दिया राज्य अतिथि का दर्जा

बता दें कि यूपी की योगी सरकार ने ठाकरे और शिवसेना सांसदों को राज्य अतिथि का दर्जा दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को निर्देश दिया कि अतिथियों की सुरक्षा व्यवस्था, आवास और हर जरूरी प्रबंध किए जाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो