scriptUnion Minister V Murleedharan car attacked by locals in Midnapur West Bengal | पश्चिम बंगाल में फिर बवालः विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला, सामने आया वीडियो | Patrika News

पश्चिम बंगाल में फिर बवालः विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला, सामने आया वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2021 02:30:53 pm

पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हुआ हमला, बीचे छोड़ा दौरा, टीएमसी पर आरोप

Union Minister V Murleedharan Car attack in Midnapur at West Bengal
Union Minister V Murleedharan Car attack in Midnapur at West Bengal
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में विधानसभा चुनाव भले ही खत्म हो गए हों, लेकिन हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पश्चिम बंगाल से हिंसा को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।
अब बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर ( Midnapur ) में विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ( V Murleedharan ) की कार पर स्थानीय लोगों ने हमला किया है। ये जानकारी खुद मुरलीधरन ने हमले का वीडियो ट्वीट कर दी है।
उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। वहीं टीएमसी का कहना है कि ये बीजेपी की आपसी रंजिश का नतीजा है।

यह भी पढ़ेँः होम आइसोलेट कोरोना मरीजों के लिए आई अच्छी खबर, अब सरकार घर बैठे पहुंचाएगी ऑक्सीजन सिलेंडर, जानिए कैसे कर पाएंगे आवेदन
ये है पूरा मामला
केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता वी मुरलीधरन अपने कार्यकर्ताओं को हौसला देने के लिए बंगाल जा रहे हैं। वे बीजेपी कार्यकर्ता से मिलने उनके घर जा रहे थे, तभी रास्ते में लाठी डंडों से उनके काफिले पर हमला हुआ है। इस दौरान उनकी गाड़ियों के शीशे टूट गए।
केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने ट्वीटर कर ये जानकारी साझा की। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'पश्चिमी मिदिनापुर के दौरे के दौरान मेरी गाड़ी पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, शीशे तोड़ दिए गए, मेरे पर्सनल स्टाफ पर भी हमला किया गया, मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है।'
बताया जा रहा है कि उन पर केजीटी ग्रामीण विधानसभा के पंचखुड़ी में हमला किया गया है। आपको बता दें कि बंगाल में चुनाव खत्म होने के बाद भी लगातार हिंसा की खबरें आ रही हैं।
यह भी पढ़ेँः चीन फिर बना दुनिया के लिए सिर दर्द, कोरोना के बाद अब चीनी बेकाबू रॉकेट ने बढ़ाई कई देशों की चिंता

चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के बाद जमीनी हालात का आंकलन करने के लिए अतिरिक्त सचिव स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में गृह मंत्रालय द्वारा नियुक्त 4 सदस्यीय टीम गुरुवार को ही कोलकाता पहुंची है।
वहीं एक दिन पहले ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद कहा था कि बंगाल में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। हिंसक घटनाओं को लेकर जो भी जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो