scriptबंगाल उपचुनाव: आसनसोल में भड़की हिंसा, भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल के काफिले पर हमला | West Bengal Bypolls: Stones pelted on BJP leader Agnimitra Paul's cars | Patrika News
नई दिल्ली

बंगाल उपचुनाव: आसनसोल में भड़की हिंसा, भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल के काफिले पर हमला

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में उपचुनाव वोटिंग चल रही है इस दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल के काफिले पर पथराव किया। भाजपा के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने हमारे सुरक्षाकर्मी को बांस के डंडों से पीटा।

नई दिल्लीApr 12, 2022 / 12:11 pm

Archana Keshri

बंगाल उपचुनाव: आसनसोल में भड़की हिंसा, भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल के काफिले पर हमला

बंगाल उपचुनाव: आसनसोल में भड़की हिंसा, भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल के काफिले पर हमला

आसनसोल में 12 अप्रैल को लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव हो रहा है। इस दौरान हिंसा की खबरें हैं। हुड़दंगियों ने भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल के काफिले को निकलने से रोका। पुलिस पर पथराव भी किया। यहां से तृणमूल कांग्रेस ने अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि लोकसभा की एक सीट और चार राज्यों की चार विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिए यह वोटिंग है। मतगणना 16 अप्रैल को होगी।
पश्चिम बंगाल में आसनसोल लोक सभा सीट और बालीगंज विधान सभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है। आज सुबह से दोनों सीटों पर मतदान जारी है। इस बीच आसनसोल में भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल पर हमले की खबर है। भाजपा ने टीएमसी पर हमले का आरोप लगाया है। अग्निमित्रा पॉल की गाड़ी को निशाना बनाया गया है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।
भाजपा के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने हम पर हमला किया, हमारे काफिले पर पथराव किया। पुलिस कुछ नहीं कर रही है। पॉल ने आगे आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने हमारे सुरक्षाकर्मी को बांस के डंडों से पीटा। ममता बनर्जी कितनी भी कोशिश कर लें, भाजपा यहां जीत रही है।

यह भी पढ़ें

झारखंड रोपवे हादसा: रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, 5 लोग अभी भी हवा में अटके

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
तो वहीं ल ने नादिया रेप मामले में भी टिप्पणी करते हुए कहा-मुझे शर्म आती है कि एक महिला और राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने शर्मनाक टिप्पणी की कि यह देखना होगा कि बलात्कार पीड़िता (नादिया नाबालिग बलात्कार और हत्या का मामला) का प्रेम संबंध था या वह गर्भवती थी।

यह भी पढ़ें

हांसखाली रेप मामले पर बोली ममता बनर्जी – ‘इस मामले में था लव अफेयर, ये यूपी नहीं है, जो लव जिहाद के खिलाफ चलाएंगे अभियान’

Home / New Delhi / बंगाल उपचुनाव: आसनसोल में भड़की हिंसा, भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल के काफिले पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो