scriptअंबानी के बेटे से लेकर आलिया भट्ट के पास है ये लग्जरी गाड़ी, जानें आखिर क्या है इसमें खास | Indias Celebrities Who Have Land Rovers Luxury Suv | Patrika News
ऑटोमोबाइल

अंबानी के बेटे से लेकर आलिया भट्ट के पास है ये लग्जरी गाड़ी, जानें आखिर क्या है इसमें खास

लैंड रोवर (Land Rover) एक ऐसी ऑटोमोबाइल कंपनी है, जिसकी SUV सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि भारत के सभी सेलिब्रिटी को भी पसंद आती हैं।

नई दिल्लीMay 29, 2018 / 03:50 pm

Sajan Chauhan

Land Rover

बॉलीवुड के कलाकारों को पसंद आती हैं ये लग्जरी कारें

लैंड रोवर एक ऐसी ऑटोमोबाइल कंपनी है जो अपनी दमदार और लग्जरी एसयूवी के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती है। लैंड रोवर कंपनी को 2008 में भारतीय बिजनेसमैन रतन टाटा ने खरीद लिया था और अब उस कंपनी का संचालन टाटा ग्रुप ही कर रहा है। लैंडर रोवर की एसयूवी सिर्फ आम लोगों को ही पसंद नहीं आती हैं बल्कि बॉलीवुड में भी सभी कलाकारों को इसकी एसयूवी सबसे ज्यादा पसंद आती हैं। आज हम आपको उन इंडियन सेलिब्रिटीज के बारे में बता रहे हैं, जो लैंड रोवर की एसयूवी चलाते हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)
आलिया भट्ट के पास रेंज रोवर वॉग (Range Rover Vogue) है। इस एसयूवी में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 240 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.6 करोड़ रुपये है।

मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora Khan)
मलाइका अरोड़ा खान के पास रेंज रोवर वॉग (Range Rover Vogue) है। इस एसयूवी में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 240 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.6 करोड़ रुपये है।

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)
जैकलीन फर्नांडीज के पास रेंज रोवर वॉग (Range Rover Vogue) है। इस एसयूवी में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 240 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.6 करोड़ रुपये है।

गीता फोगाट (Geeta Phogat)
भारतीय रेसलर गीता फोगाट के पास रेंज रोवर इवॉक (Range Rover Evoque) है। इस एसयूवी में 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया जो कि काफी दमदार है। इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 50 लाख रुपये है।

तुषार कपूर (Tushar Kapoor)
तुषार कपूर के पास सफेद रंग की रेंज रोवर वॉग (Range Rover Vogue) है। इस एसयूवी में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 240 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.6 करोड़ रुपये है।

आकाश अंबानी (Akash Ambani)
आकाश अंबानी के पास ब्लू कलर की रेंज रोवर वॉग (Range Rover Vogue) है। इस एसयूवी में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 240 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.6 करोड़ रुपये है।

Home / Automobile / अंबानी के बेटे से लेकर आलिया भट्ट के पास है ये लग्जरी गाड़ी, जानें आखिर क्या है इसमें खास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो